पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए सैफ और सारा

पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए सैफ और सारा
विज्ञापन में साथ आए सैफ और सारा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की दमदार पिता-बेटी की जोड़ी सैफ अली खान और सारा अली खान पहली बार साथ आए हैं। हालांकि, इस प्रोजेक्ट का फि‍ल्मी न होना उनके प्रशंसकों के लिए थोड़ा निराशाजनक साबित हो सकता है। सैफ और सारा ने विज्ञापन फिल्मों की एक सीरीज के लिए एक साथ शूटिंग की है। जब बीमा पर फैसला लेने की बात आती है तो ओल्‍ड और एक्स जेनरेशन की मानसिकता के बीच यह विज्ञापन एक आकर्षक अंतर दिखाता है।

वीडियो में सारा को कार से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है, जब सैफ कहते हैं, “वाह'' नई कार, बीमा लिया?" जिस पर पटौदी राजकुमारी जवाब देती हैं, "बेशक"। वे अनुभवी अभिनेता बिजेंद्र काला के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। विज्ञापन का कैप्शन है, "सारा ने बड़ी बचत करके सैफ को चौंका दिया।"

वह दर्शकों को न केवल बीमा खरीदने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, बल्कि बीमा लेने की आसानी और सुविधा के बारे में भी बात करते हैं। सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ की अभिनेत्री करीना कपूर खान से दूसरी शादी हुई थी। सारा का एक छोटा भाई, इब्राहिम और दो सौतेले भाई, तैमूर और जेह हैं। सारा के पास कई फिल्म हैं, जिनमें वह 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मेट्रो... इन डिनो', 'मर्डर मुबारक' करेंगी। सैफ को आखिरी बार 'आदिपुरुष' में लंकेश के रूप में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'देवरा' पाइपलाइन में है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2023 3:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story