टॉम क्रूज की 'एमआई 7' के साथ जारी होगा शाहरुख की 'जवान' का ट्रेलर

टॉम क्रूज की एमआई 7 के साथ जारी होगा शाहरुख की जवान का ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान, जो अपनी फिल्म 'पठान' की सफलता से उत्साहित हैं, एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

अपकमिंग फिल्म 'जवान' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर सिनेमाघरों में 'मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन' की रिलीज के साथ जारी किया जाएगा।

शाहरुख की फिल्म के ट्रेलर का टॉम क्रूज की फिल्म से जुड़ाव काफी दिलचस्प है, क्योंकि दोनों मेगास्टार की दुनिया भर में एक जैसी फैन फॉलोइंग है।

फिल्म इस साल 7 सितंबर को रिलीज होगी।

एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' दर्शकों को कुछ जबरदस्त एक्शन सीन्स से हैरान कर देगी।

शाहरुख के लुक में भारी बदलाव आया है। इससे पहले, इसके टीज़र ने भी शाहरुख के लुक के कारण जबरदस्त चर्चा बटोरी थी।

फिल्म में तमिल स्टार विजय सेतुपति और सुपरस्टार नयनतारा भी हैं।

'जवान' का निर्माण शाहरुख की होम प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान ने किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 July 2023 11:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story