बॉलीवुड: 'डंकी' के गाने 'लुट्ट पुट्ट गया' में तापसी पन्नू के लिए आवारा रोमियो बने शाहरुख

डंकी के गाने लुट्ट पुट्ट गया में तापसी पन्नू के लिए आवारा रोमियो बने शाहरुख
  • डंकी : ड्रॉप 2 का नया सिंगल 'लुट्ट पुट्ट गया' रिलीज हो गया है
  • यह फिल्‍म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होने वाली है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डंकी : ड्रॉप 2' का नया सिंगल 'लुट्ट पुट्ट गया' रिलीज हो गया है। इसमें शाहरुख खान एक पंजाबी डांस ट्रैक में तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे। अरिजीत सिंह - जिनकी आवज कभी-कभी मीका सिंह जैसी लगती है - द्वारा गाया गया गाना एक धमाकेदार फिल्मी गीत है जो वास्तव में नृत्य के साथ-साथ किसी के रोमांस को व्यक्त करने के लिए एकदम सही है, भले ही प्‍यार एकतरफा हो।

प्रीतम द्वारा रचित, 'लुट्ट पुट्ट गया' में पूर्ण पंजाबी शैली, भांगड़ा, फिल्म संगीत और कुछ पॉप का मिश्रण, एक बहुत ही विशिष्ट बॉलीवुड गीत का सार शामिल है। दूसरी ओर, वीडियो में मुख्य रूप से शाहरुख पूरी तरह से फिल्मी शैली में सपने में सड़कों पर नाचते हुए तापसी के साथ चलते हैं और कहते हैं कि कैसे उसने उनका दिल चुरा लिया है।

इसके अलावा, म्यूजिक वीडियो में इन दोनों के अलावा उनके 'उल्लू के पट्ठे' गैंग के कुछ अन्य सदस्य भी शामिल हैं, जब वह उनके साथ खाना खाते हुये तापसी से शादी करने का सपना देखते हैं। वीडियो में एक बहुत ही बारीक सांकेतिक टिप्‍पणी भी है। पीछे ब्रिटेन, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों के झंडे हैं और साथ ही कुछ बैकग्राउंड एक्‍टरों की शर्ट पर भी ये झंडे दिखाए गए हैं। एक तरह से यह पंजाब के लोगों की मानसिकता को दर्शाता है जो हमेशा इन देशों में जाने के सपने देखते रहते हैं।

हालांकि फिल्म के गहरे हिस्से का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसमें तापसी को बोमन ईरानी द्वारा कुश्ती सिखाने और लगभग चूमे जाने के कुछ अंश भी हैं। फ़िल्मी संगीत की विशिष्ट धुनों के अलावा, जिसे गाने में छिपाने की कोशिश भी नहीं की गई है, यह पंजाबी स्वभाव को भी बखूबी अपना रहा है।

वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, 'डंकी : ड्रॉप 2' एक सामाजिक-राजनीतिक ड्रामा है, जिसमें प्यार और दोस्ती की कहानी है, जो पांच बिल्‍कुल अलग-अलग कहानियों को एक साथ लाती है। इसमें गुदगुदाने वाली कॉमेडी का मिश्रण भी है। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स प्रोडक्शन की यह फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। गौरी खान सह-निर्माता हैं। अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित यह फिल्‍म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Nov 2023 12:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story