'जिंदा बंदा' गाने के लिए शाहरुख को करनी पड़ी तीन बार शूटिंग

जिंदा बंदा गाने के लिए शाहरुख को करनी पड़ी तीन बार शूटिंग
  • जवान का न्यू सॉन्ग हुआ रिलीज
  • जिंदा बंदा गाने के लिए शाहरुख को करनी पड़ी तीन बार शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने पहली बार 'जिंदा बंदा' गाने के लिए तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल और तेलुगु) में लिपसिंक की है। गाने की हिंदी में 'जिंदा बंदा', तमिल में 'वंधा एडम' और तेलुगु में 'धुम्मे धुलिपेला' बोल हैं। गाने में शाहरुख फीमेल को-स्टार्स और हजारों फीमेल डांसर्स के साथ झूमते दिखाई दे रहे हैं। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, शाहरुख ने पहली बार तीन भाषाओं में लिपसिंक की है। उन्होंने तमिल और तेलुगु संस्करणों के लिए गाने के बोल सीखे और शूटिंग के दौरान चेन्नई यूनिट ने उनकी सहायता की। उन्होंने इस गाने को तीन भाषाओं के लिए तीन बार शूट किया।

पहले गाने की शूटिंग पांच दिनों तक चली, जिसमें शाहरुख खान के जबरदस्‍त डांस मूव शामिल हैं। शाहरूख स्टारर फिल्म 'जवान' 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Aug 2023 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story