बॉलीवुड: बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग हुई खत्म, अक्षय और टाइगर ने अनोखे अंदाज में किया सेलिब्रेट

बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग हुई खत्म, अक्षय और टाइगर ने अनोखे अंदाज में किया सेलिब्रेट
  • बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग हुई खत्म
  • अक्षय और टाइगर ने ऐसे किया सेलिब्रेट
  • अक्षय ने शेयर की सेलिब्रेशन की फोटो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मचअवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों पहली बार एक साथ स्क्रिन शेयर करते दिखाई देंगे। दोनों स्टार्स की यह फिल्म एक्शन से भरपूर रहने वाली है। हाल ही में दोनों स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग कम्पलिट कर ली है। जिसके बाद अक्षय और टाइगर दोनों ने इसे बड़े ही अनोखे अंदाज में रैप-अप पार्टी करके सेलिब्रेट किया।

अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बड़े मियां छोटे मियां की रैप-अप पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में अक्षय फिल्म के कोस्टार टाइगर श्रॉफ और अपनी टीम के साथ बड़े अनोखे ढंग से एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म की पूरी टीम मिट्टी में लोटपोट दिखाई दे ही है।

अक्षय कुमार ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "उन्हीं पुराने मीम्स से थक गए, यहां कुछ नया मड-टेरियल है। इस तरह हमने जॉर्डन के मृत सागर में बड़े मियां छोटे मियां के इस यादगार शेड्यूल के खत्म होने का जश्न मनाया। स्टार के इस अनोखे सेलिब्रेशन की फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है। और वह अलग-अलग तरह से कमेंट्स करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फैंस ने किए कई फनी कमेंट्स

अक्षय कुमार के इस पोस्ट को देखकर एक यूजर ने लिखा, "अक्षय कुमार सर बी लाइक..मैं तो पूरा काला हो गया यार।" जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, "चांदनी चौक टू अफ्रीका की शूटिंग स्टार्ट हो गई है क्या.." वहीं एक यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा, "गुज्जर लग रहे हो सर. रूपा मिली क्या।" स्टार की ओर से शेयर कई इस फोटो को फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि कुछ ही देर में इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं।

Created On :   1 Feb 2024 2:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story