बॉलीवुड: सनी देओल ने 'पापा' धर्मेंद्र के साथ शेयर की सेल्फी, बहन ईशा देओल का कमेंट हो रहा वायरल

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र के साथ शेयर की सेल्फी, बहन ईशा देओल का कमेंट हो रहा वायरल
  • एक्टर सनी देओल ने रविवार को अपने पिता और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर साझा की
  • अमेरिका में फैमिली वेकेशन मना रही है पिता-बेटे की जोड़ी
  • ईशा देओल ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई पीरियड एक्शन ड्रामा 'गदर 2' की सफलता से उत्साहित एक्टर सनी देओल ने रविवार को अपने पिता और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर साझा की। पिता-बेटे की जोड़ी अमेरिका में फैमिली वेकेशन मना रही है। सनी ने इससे पहले अमेरिका से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ आनंद लेते और पिज्जा पार्टी पर चर्चा करते हुए देखे जा सकते हैं।

धर्मेंद्र के अमेरिका में इलाज कराने की अफवाहों के बीच, सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक क्लोजअप तस्वीर साझा की, जहां दोनों को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। धर्मेंद्र ने ब्लैक कैप, ग्रीन जैकेट और ब्लू टी शर्ट पहनी हुई है, वहीं सनी ने वाइट शर्ट और मैचिंग बकेट कैप पहनी हुई है।

सनी ने रेड हार्ट इमोजी के साथ फोटो को कैप्शन दिया, "लव यू पापा", उन्होंने अरमान मलिक द्वारा गाए गए फिल्म 'दोनों' के टाइटल ट्रैक का म्यूजिक भी ऐड किया।

'दोनों' एक प्यारी सी लव स्टोरी है, जिसमें सनी के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा डेब्यू कर रही हैं। यह अनुभवी निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जातया की निर्देशन की पहली फिल्म भी है।

धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया। कॉमेडियन भारती सिंह ने भी कई रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया। 'गदर 2' का निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है। 'गदर: एक प्रेम कथा' का अगला सीक्वल, इस फिल्म में सनी, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं, जिन्होंने पिछली फिल्म में अपनी भूमिकाएं दोहराईं। दूसरी ओर, धर्मेंद्र को हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट-स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Sep 2023 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story