अबीर सेनगुप्ता की 'रिस्की रोमियो' में नजर आएंगे सनी सिंह और कृति खरबंदा

अबीर सेनगुप्ता की रिस्की रोमियो में नजर आएंगे सनी सिंह और कृति खरबंदा
'रिस्की रोमियो' में नजर आएंगे सनी सिंह और कृति खरबंदा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सनी सिंह और कृति खरबंदा अबीर सेनगुप्ता की अपकमिंग फिल्म 'रिस्की रोमियो' में अभिनय करते नजर आएंगे। कलाकारों और क्रू मेंबर्स सर्दियों में शूटिंग शुरू करेंगे। एक्टर्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की। सनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर का पहला लुक शेयर किया और लिखा, "ऐसा लगता है कि ट्रेजेडी नई कॉमेडी है या यह इसके विपरीत है? आपके सामने अपनी अगली फिल्म 'रिस्की रोमियो' का पहला लुक पेश करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म की शूटिंग इस सर्दी में शुरू होगी।"

कृति ने भी उसी पोस्टर को शेयर किया। अबीर को कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'इंदु की जवानी' के निर्देशन के लिए जाना जाता है। फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियां अभी सीक्रेट हैं।सनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'दिल तो बच्चा है जी' (2011) के साथ की और 'आकाश वाणी' (2013) में सहायक भूमिका निभाई। उनकी पहली सफल फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' थी। उनकी सबसे अधिक कमाई वाली रिलीज 2018 में रोमांटिक कॉमेडी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के साथ आई। वह प्रभास और कृति सेनन के साथ 'आदिपुरुष' में भी नजर आए थे।

कृति ने 'राज : रीबूट' (2016) से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया। 'शादी में जरूर आना' (2017), 'यमला पगला दीवाना: फिर से' (2018) और 'हाउसफुल 4' में पीसीएस ऑफिसर की भूमिका निभाई।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Aug 2023 11:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story