स्वरा भास्कर ने अपनी सौतन को किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

स्वरा भास्कर ने अपनी सौतन को किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
पति के असली जीवनसाथी को किया बर्थडे विश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने स्टेटमेंट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद संग हुई शादी को लेकर भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। वहीं अब शादी के कुछ समय बाद स्वरा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं, क्योंकि हाल ही में स्वरा ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर अपने पति फहाद अहमद की पहली पत्नि को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी है। शेयर की गई फोटोज स्वरा की शादी और फंक्शन्स की हैं। इन फोटोज में फहाद की पहली पत्नि यानि उनके सबसे खास दोस्त अरीश कुमार नजर आ रहे हैं। जिन्हें स्वरा अपनी सौतन बता रही हैं।

पति के असली जीवनसाथी को किया बर्थडे विश

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति फहाद अहमद के खास दोस्त अरीश कुमार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ''हमारे दोस्त, कॉमरेड और फहाद के असली जीवनसाथी अरीश कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं।'' इसी के साथ स्वरा ने अरीश को हमेशा साथ देने के लिए, उन्हें ये एश्योर कराने के लिए कि उनके सभी कोर्ट के काम अच्छे से हो जाएं और उनका सबसे अच्छा ''सौतन'' बनने के लिए थैन्क्यू कहा हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

स्वरा के द्वारा शेयर कि गई फोटोज पर यूजर्स ने काफी कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'अब तक की बेस्ट सौतन', वहीं दूसरे यूजर ने अरीश को विश करते हुए कहा, ''हैप्पी बर्थडे टू योर सौतन।'' वहीं एक यूजर ने स्वारा की इस फिलिंग से रिलेट करते हुए लिखा कि, ''ये तो हर घर की कहानी है, इससे मैं काफी रिलेट कर सकती हुं स्वरा मैम।''

Created On :   26 May 2023 2:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story