बॉलीवुड: तेजा सज्जा स्टारर तेलुगु फिल्म 'हनुमान' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस का मिल रहा है जबरदस्त रिस्पांस

तेजा सज्जा स्टारर तेलुगु फिल्म हनुमान का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस का मिल रहा है जबरदस्त रिस्पांस
  • एक साल पहले रिलीज किया गया था टीजर
  • 12 जनवरी को 11 भाषाओं में होगी रिलीज
  • तेजा सज्जा मुख्य किरदार में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। काफी लंबे इंतजार के बाद तेलुगु सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' का ट्रेलर दर्शकों के सामने है। इस फिल्म का टीजर लगभग एक साल पहले ही रिलीज किया गया था। फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में उसी समय उत्सुकता जग गई थी। मंगलवार को ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मात्र तीन घंटे में ट्रेलर के हिंदी वर्जन को 6 लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं।

जबरदस्त है ट्रेलर

तीन मिनट और तीस सेकेंड लंबे ट्रेलर की शुरूआत अंडर वॉटर सीन से होती है। इसके बाद हनुमान जी की विशाल मूर्ति दिखाई देती है। ट्रेलर में साफ तौर पर फिल्म की भव्यता का झलक देखा जा सकता है। नैरेशन से लेकर सिनेमेटोग्राफी तक बेहतरीन नजर आ रही है। ट्रेलर फिल्म के विलेन से भी परिचित कराती है जो टेकनोलॉजी के जरिए मिली शक्तियों से बढकर प्राकृतिक शक्तियां प्राप्त करना चाहता है। अपनी महत्वकांक्षा को पूरा करने के लिए वह दुनिया को तबाह करने के लिए भी तैयार है। ट्रेलर के अंत में गुफाओं के भीतर राम नाम के ध्यान में लीन हनुमान जी को भी दिखाया गया है। दुनिया को बचाने के लिए पुकारे जाने पर भगवान हनुमान ध्यान से जागते हैं।

कल्पना में घुली है पौराणिक कथाएं

फिल्म की ट्रेलर में कल्पना और कथाओं का मिश्रण साफ तौर पर देखा जा सकता है। एक तरफ जहां फिल्म के हीरो में भगवान हनुमान की शक्तियां समाहित है तो दूसरी ओर विलेन नई टेक्नोलॉजी से लैश है। यही नहीं वह अपनी शक्तियों से संतुष्ट नहीं है और प्राकृतिक शक्तियों की तलाश में है। प्राकृतिक शक्तियों को पाने के लिए वह पूरी दुनिया को तबाह करने के लिए तैयार है। पूरी कहानी इसी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। ट्रेलर में फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी शानदार है। श्लोक और मंत्रों के इस्तेमाल से सीन्स और भी प्रभावी नजर आ रहा है।

जनवरी में होगी रिलीज

12 जनवरी को फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। तेजा सज्जा फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरत कुमार और विनय राय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को एक साथ 11 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। प्रशांत वर्मा ने फिल्म को निर्देशित किया है। प्राइम शो इंटरटेंमेंट प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले 'हनुमान' का निर्माण किया गया है।

Created On :   19 Dec 2023 1:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story