पूनम पांडे निधन: फेक है पूनम पांडे की मौत की खबर! साथी कलाकार ने किया दावा

फेक है पूनम पांडे की मौत की खबर! साथी कलाकार ने किया दावा
  • पूनम पांडे की मौत से सनसनी
  • साथी कलाकार ने किया बड़ा दावा
  • बताया खबरों को फर्जी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूनम पांडे की मौत से बॉलीवुड समेत कई फैंस सकते में हैं। वहीं एक्ट्रेस के साथ रिएलिटी शो लॉकअप में नजर आने वाले विनीत कक्कड़ ने उनकी मौत पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पूनम की मौत की खबरों को फेक बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मीडिया के कहे अनुसार ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं था।

बता दें कि 2 फरवरी की सुबह पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ये जानकारी दी गई थी कि एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है। इस पर अब उनके साथी कलाकार विनीत कक्कड़ का बयान आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि, "मुझे लग रहा है कि ये खबर फर्जी है। मैं पूनम को जानता हूं, वो एक मजबूत महिला हैं। मैंने शो 'लॉक अप' में उनके साथ दो हफ्ते बिताए हैं। मैं उनकी पर्सनैलिटी को अच्छे से जानता हूं। वो अंदर से बहुत ही ज्यादा मजबूत महिला हैं।"

मैंने कई बार की है पूनम से मुलाकात - कक्कड़

'जिद्दी दिल माने ना' के एक्टर नने कहा कि, वो पूनम से कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' के प्रीमियर के दौरान और हाल ही में 'लॉक अप' निर्देशक की बर्थडे पार्टी में मिले थे। इस दौरान हमने साथ में पार्टी की और मुझे कभी नहीं लगा कि वो किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। वो बिल्कुल हेल्थी नजर आ रहीं थीं।

उन्होंने आगे कहा, "ये फर्जी खबर है और कुछ ही दिनों में आपको पता चल जाएगा कि ऐसा है। सभी के फोन बंद आ रहे हैं, हो सकता है कि किसी ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट या उसके मैनेजर का अकाउंट हैक कर लिया हो। कुछ भी हो सकता है। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये खबर सच है। साथ ही ये विश्वास करना मुश्किल है कि सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर चीज उन्हें हुई और कोई लक्षण नहीं थे। ये अचानक कैसे हो सकता है?"

नहीं हो पा रहा परिवार से संपर्क

एक्टर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों और कौन कर रहा है। कोई कह रहा है कि उनका शव पुणे में है, कोई कह रहा है कि कानपुर में है। जब तक उनके परिवार वाले इस पर बात नहीं करेंगे, मैं इस खबर पर विश्वास नहीं करूंगा। अभी उनके परिवार के सदस्य संपर्क से बाहर है. मैं इस मामले पर किसी और पर भरोसा नहीं करूंगा। पूनम, तुम जहां भी हो, प्लीज जल्दी आओ और ये मामला साफ करो।"

Created On :   2 Feb 2024 7:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story