बॉलीवुड: मचअवेटेड हॉरर फिल्म 'शैतान' का ट्रेलर हुआ आउट, इस दिन होगी सिनेमा घरों में रिलीज

मचअवेटेड हॉरर फिल्म शैतान का ट्रेलर हुआ आउट, इस दिन होगी सिनेमा घरों में रिलीज
  • मचअवेटेड फिल्म 'शैतान' का ट्रेलर हुआ आउट
  • ऑन स्क्रीन शैतान के रूप में छाए आर. माधवन
  • अगले महीने आठ मार्च को फिल्म होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और साउथ स्टार आर. माधवन की अपकमिंग हॉरर थ्रिलर फिल्म 'शैतान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। 'शैतान' का ट्रेलर बेहद ही खौफनाक है। इस अपकमिंग फिल्म में अजय देवगन और आर. माधवन एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। फिल्म में अजय देवगन अपने परिवार को बुरी शक्ति वाले आर. माधवन से बचाते नजर आएंगे।

शेतान का ट्रेलर हुआ रिलीज

गुरुवार को रिलीज हुए 2 मिनट 26 सेकंड के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे आर. माधवन, अजय देवगन की बेटी पर काली शक्तियों का जादू कर देते हैं। और अपने हाथों की कठपुतली बना लेते हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि माधवन किसी बहाने से अजय देवगन के घर में दाखिल होते हैं। इसके बाद वह जबरदस्ती घर में रूक जाते हैं। जहां माधवन उनकी बेटी को काली ताकतों के जरिए अपने वश में कर लेते हैं।

इस ट्रेलर में अजय देवगन अपनी बेटी को बचाने की हर मुमकिन कोशिश करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में आर. माधवन का शैतान लुक काफी दमदार दिखाई दे रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि आखिर अजय देवगन अपनी बेटी को माधवन की काली शक्तियों से कैसे बचाएंगे और अपने परिवार की रक्षा कैसे करेंगे। इसके साथ ही स्क्रीन पर अजय देवगन और आर. माधवन की टक्कर देखने में फैंस को खूब मजा आने वाला है।

ऐसी है फिल्म शेतान की स्टोरी

फिल्म 'शैतान' में अजय देवगन और आर. माधवन के अलावा एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आएंगी। वह फिल्म में अजय देवगन की पत्नी के रोल निभाया है। इस फिल्म के जरिए आर. माधवन और ज्योतिका दोनों लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर किसी हिंदी फिल्म में नजर आएंगे। इन तीन सुपरस्टार्स के अलावा फिल्म में जानकी बोदीवाला और अंगद माहॉलै भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आर. माधवन बुरी शक्तियों के रूप में दिखाई देंगे।

फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। जबकि, फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है। सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म 'शैतान' अगले महीने 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसक अलावा अजय देवगन 'शैतान' के बाद फिल्म 'मैदान' में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभा रहे हैं।

Created On :   22 Feb 2024 2:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story