घटना: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का रिवर्स मोड फेल होने से 65 वर्षीय व्यक्ति घायल

May 13th, 2022

हाईलाइट

  • ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का रिवर्स मोड फेल होने से 65 वर्षीय व्यक्ति घायल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक के विवादास्पद रिवर्स मोड से जुड़ी एक और दुखद घटना में, ओला ई-स्कूटर अप्रत्याशित रूप से पूरी स्पीड से रिवर्स मोड में चला गया, जिससे जोधपुर के एक 65 वर्षीय व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। पल्लव माहेश्वरी, जो पीड़ित का बेटा है और पिछले साल भारत लौटा था और देश की ईवी क्रांति के बारे में खुश था, उसने लिंक्डइन पर पोस्ट किया कि उसके पिता को इस घटना में गंभीर चोटें आई हैं।

माहेश्वरी ने अपने पिता की कुछ तस्वीरों के साथ पोस्ट किया, पूरी स्पीड से रिवर्स मोड में जाने के ओलाइलेक्ट्रिक स्कूटर में सॉ़फ्टवेयर बग ने मेरे पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। वह 65 वर्ष की आयु में भी बहुत सक्रिय थे और हैशटैग ओला हैशटैग इलेक्ट्रिक वाहन का उपयोग करने के लिए उत्साहित थे। कृपया देखें आपके खराब परीक्षण वाले स्कूटर ने उनके साथ क्या किया है।

उन्होंने दावा किया, उनका सिर दीवार पर जा लगा जिससे उनके सिर में 10 टांके आए हैं और उनका बायां हाथ टूट गया है, जिसमें 2 प्लेट लगे हैं। ओला इलेक्ट्रिक ने अभी तक इस नई घटना पर कुछ नहीं कहा है। कई ओला इलेक्ट्रिक ग्राहकों ने इससे पहले रिवर्स मोड एक्सेलेरेटर गड़बड़ होने के बारे में शिकायत की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.