चोरी: अमरावती सिटीलैंड मेंं एक ही रात पांच दुकानों में सेंधमारी

अमरावती सिटीलैंड मेंं एक ही रात पांच दुकानों में सेंधमारी
सीसीटीवी में तीन नकाबपोश चोरी कैद हुए

डिजिटल डेस्क, अमरावती। नांदगांव पेठ मार्ग के सिटीलैंड में एक ही रात पांच दुकानों में अज्ञात चोरों ने शटर तोड़ कर सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें दो दुकानों के काऊंटर से 73 हजार रुपए नकद पर हाथ साफ कर दिया। सीसीटीवी में तीन नकाबपोश चोरी कैद हुए हैं।

नांदगांव पेठ थाना क्षेत्र के सिटीलैंड में रविवार की रात अमिता ट्रेडर्स के संचालक संजय आहूजा और अन्य व्यापारी दुकान बंद कर घर चले गए थे। लेकिन रविवार की देर रात ढाई बजे तीन नकाबपोश चोरों ने सिटीलैंड में दाखिल होकर अमिता ट्रेडर्स के अलावा गणपति गारमेंट, राधेकृष्ण क्रिएशन, नव्या क्रिएशन और सूरज मार्केटिंग दुकान के सब्बल से एक के बाद एक दुकान के शटर तोड़े। जिसमें अमिता गारमेंट और राधेकृष्ण क्रिएशन की दुकान के गल्ले से 73 हजार नकद चोरी कर 40 मिनट बाद वहां से फरार हो गए। सोमवार की सुबह जब व्यापारी दुकान खोलने सिटीलैंड पहुंचे तो चोरी का मामला सामने आया है।

घटना की जानकारी नांदगांव पेठ पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा कर फॉरेंसिक लैब के जरिए सबुत इकट्‌ठा किए। व्यापारियों की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। इस समय सीसीटीवी की जांच करने पर कैद हुए तीन नकाबपोश आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Created On :   7 Nov 2023 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story