बीड: व्यापारियों से ऑनलाइन बुलाता था लाखों की सब्जी, सस्ते में बेच पीता था शराब

व्यापारियों से ऑनलाइन बुलाता था लाखों की सब्जी, सस्ते में बेच पीता था शराब
  • सब्जी व्यापारियों को लाखों रुपए का चूना लगाया
  • कम दाम में व्यापारियों को बेच देता
  • आरोपी को शराब पीने की लत

डिजिटल डेस्क, बीड। सोशल मीडिया पर विज्ञापन देखकर सब्जी व्यापारियों को लाखों रुपए का चूना लगाने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा। आरोपी ने एक विज्ञापन देखकर व्यापारी से ऑनलाइन प्याज-आलू-टोमाटर बुलवा लिया, लेकिन उसका भुगतान नहीं किया। मामले में आरोपी ने 2 लाख 15 हजार रुपए का माल बुलवाया था। जिसकी पेमेंट नहीं मिलने पर व्यापारी ने थाने में शिकायत दर्ज की थी, पूछताछ के दौरान पुलिस ने सख्ती बरती, तब जाकर आरोपी ओंकार संजय दनाने ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर सक्रीय रहता है, विज्ञापन देखकर पुणे, बीड, अहमदनगर और सातारा के व्यापारियों से ठगी कर चुका है।

आरोपी ने विज्ञापन देखकर पीड़ित गणेश रामराव पोपले से प्याज, आलू और टमाटर ऑनलाइन मंगवाया, साथ ही ऑनलाइन भुगतान करने का आश्वासन दिया। मामला जब साइबर पुलिस के पास पहुंचा, तो जाल बिछाकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ओंकार संजय दनाने उम्र 21 साल पाडेगांव फर्म, तहसील फलटन जिला सातारा का रहने वाला है। उपनिरीक्षक निशिगंधा खुले सहित पुलिस का दस्ता सातारा जिले जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर बीड ले आया।

माल बिक्री कर उड़ा देता था रकम

ओंकार दनाने को शराब पीने की लत है। व्यापारियों को चूना लगाकर उनका माल दूसरे व्यापारियों को कम दाम में बेच दिया करता था, उससे जो पैसे मिलते थे, उससे अपनी नशे की लत पूरी करता था।



Created On :   12 March 2024 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story