बयानबाजी: गोलीबारी की घटना में दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा -उपमुख्यमंत्री फडणवीस

गोलीबारी की घटना में दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा -उपमुख्यमंत्री फडणवीस
  • लालकृष्ण आ़डवाणी को भारतरत्न देने पर जताई खुशी
  • गोलीकांड की निष्पक्ष जांच का दिया आश्वासन
  • डीजीपी से उच्च स्तरीय जांच करने के लिए कहा

डिजिटल डेस्क, बीड। बीड जिले से पाटोदा तहसील के गहीनीनाथ गड में 3 फरवरी को शनिवार के दिन एक धार्मिक कार्यक्रम खत्म होने के बाद महाराष्ट्र के उपमुख्यंमत्री व गृहमंत्री देवेंद्र फडवणीस ने पत्रकारों से बातचीत करते हुई कहा है कि उल्हासनगर में पुलिस थाने में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक और एक स्थानीय शिवसेना नेता से जुड़ी गोलीबारी की घटना गंभीर है । मामले की डीजीपी (पुलिस महानिदेशक) से उच्च स्तरीय जांच करने के लिए कहा गया है। हर कोई कानून के समक्ष समान है चाहे उनकी राजनीतिक संबद्धता कुछ भी हो।’’ उन्होंने बताया कि जांच में यह पता लगाया जाएगा कि विधायक ने किन परिस्थितियों के तहत गोलियां चलायीं।

लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न यह सभी के लिए खुशी की बात : केंद्र सरकार ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न देने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी मुझे नही् थी आपने मुझे बताई । लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने का ऐलान से हम सभ में खुशी का माहौल है। आडवाणीजी ने अपना पूरा जीवन देश की सेवा में लगाया है। आडवाणीजी का भारत के विकास में महान योगदान है। उन्होंने अपने जीवन में जमीनी स्तर पर काम कर राजनीति में 60 से 70 सालो से काम किया किंतु उनके खिलाफ कोई भी आरोप नहीं है। राम मंदिर आंदोलन को जनता तक पहुंचाने में, इसे जन आंदोलन बनाने में बीजेपी में सबसे ज्यादा योगदान लालकृष्ण आडवाणी का था।

इनकी थी उपस्थिति : बीड जिले से पाटोदा तहसील के गहीनीनाथ गड परिसर में धार्मिक कार्यक्रम में उपमूख्यंमत्री देवेद्र फडनवीस,पालक व कृषि मंत्री धनंजय मुंडे,वंचित बहुजन आघाडी के प्रकाश आंबेडकर, सासंद प्रीतम मुंडे,विधायक बालासाहब आजबे सहित पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। सभी मान्यवरों ने इस मौके पर अपने-अपने विचार व्यक्त कर संगठन मजबूती पर जोर दिया।


Created On :   3 Feb 2024 11:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story