भंडारा: बस से हो रही थी गांजे की तस्करी, दो आरोपी गिरफ्तार

बस से हो रही थी गांजे की तस्करी, दो आरोपी गिरफ्तार
  • दो लाख का गांजा जब्त
  • दो आरोपी गिरफ्तार
  • हो रही थी गांजे की तस्करी
  • गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बिछाया जाल

डिजिटल डेस्क, भंडारा. निजी बस से गांजे की तस्करी होने की जानकारी मिलते ही स्थानीय अपराध शाखा ने भंडारा–नागपुर मार्ग पर फुलमोगरा में बस को रोककर गांजा जब्त किया। कार्रवाई की भनक लगने से आरोपी बैग को बस में ही छोड़कर भंडारा में फरार हो गए। गांजा तस्करी में दो आरोपियों का समावेश था। फरार आरोपियों में मुंबई के गोवंडी़ रफीक नगर निवासी इरफान इकबाल शेख (20) और अमन मो. सिराज शेख इस दोनों का समावेश है। भंडारा से जवाहरनगर तक पेट्रोलिंग करते समय पुलिस ने फुलमोगरा को गोपनीय जानकारी मिलते ही नाकाबंदी की। इस नाकाबंदी के दौरान महिंद्रा ट्रैवल्स क्रमांक सीजी 04 पीड़ी 9799 को डीटेन करते हुए पुलिस ने बीपी ढाबा पर बस की तलाशी लेना शुरू किया।

तलाशी के दौरान सीट क्रमांक 19 और 20 पर बैठे आरोपी पुणे से रायपुर जाने के लिए निकले थे। वह अपने बैग छोड़कर भंडारा के चौक में उतरे ऐसी जानकारी मिली। उनके बैग की तलाशी लेने के पश्चात एक बैग में करीब दो लाख रुपए कीमत का 20 किलो गांजा मिला। फरार फरार आरोपियों में मुंबई के गोवंडी रफिक नगर निवासी इरफान इकबाल शेख (20) और अमन मो. सिराज शेख दोना पर जवाहनगर पुलिस थाने के अपराध क्रमांक 272/2023 धारा 20 (ब) (ii) 8 (क), 29 नशीले पदार्थ कानून 1985 के तहत मामला दर्ज किया।

इस कार्रवाई में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक नितीन चिंचोलकर, सहायक पुलिस निरीक्षक विवेक सोनवाने, पुलिस हवलदार प्रदीप डहारे, किशोर मेश्राम, रमेश बेदुरकर, अजय बारापात्रे, राजतेश पंचबुधे, मनोज नेवारे, आशिष तिवाडे ने की। इस कार्रवाई के लिए पुलिस ने डॉग स्कॉड की भी मदद ली किंतु आरोपी इतने शातिर थे की पुलिस की पकड़ में आने से पहले की भागने में सफल हुए। इस कार्रवाई में पुलिस को 20 किलो गांजा तथा कपडे की बैग ऐसा कुल 2 लाख 1 हजार का माल मिला।


Created On :   12 Oct 2023 11:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story