विजयवर्गीय बोले- पार्टी कहेगी तो छिंदवाड़ा से चुनाव लडऩे पीछे नहीं हटेंगे, जीतकर बताएंगे

विजयवर्गीय बोले- पार्टी कहेगी तो छिंदवाड़ा से चुनाव लडऩे पीछे नहीं हटेंगे, जीतकर बताएंगे
  • परासिया और सौंसर में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए विजयवर्गीय
  • हम सबका एक ही चेहरा कमल फूल
  • अस्तित्व नकारने वाले ही राम की शरण में जा रहे हैं

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पार्टी कहेगी कि आपको छिंदवाड़ा से चुनाव लडऩा है तो हम पीछे नहीं हटेंगे। यहां से जीतकर बताएंगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ एक सशक्त नेता हैं, बाहुबल, धनबल उनके पास है। एक तरह से जनता को मोहने का मोहिनी मंत्र उनके पास है, लेकिन अब उनका तिलिस्म टूट रहा है। यह मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि छिंदवाड़ा से अगला चुनाव भाजपा जीतेगी। शुक्रवार को परासिया और सौंसर में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए श्री विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा में मीडिया के सवालों के जवाब में यह बातें कहीं।

कमलनाथ द्वारा कथाओं के आयोजन को लेकर सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि पहले हम लोग ही धार्मिक आयोजन करते थे, यह अच्छी बात है कि हमारे अच्छे गुण को कमलनाथ ले रहे हैं तो उसको इमानदारी से लें। उन्होंने कहा कि झाबुआ में कमलनाथ ने कह दिया कि बागेश्वर महाराज को मैंने नहीं बुलाया, उन्होंने खुद ही कथा करने आए। वे इसमें डिप्लोमैसी कर रहे हैं। भाजपा धार्मिक आयोजन करती है, जय जय श्रीराम के नारे लगाते हैं तो हमें डर नहीं रहता कि कौन वोट देगा और कौन नहीं देगा।

हम सबका एक ही चेहरा कमल फूल

विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने परासिया पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय के जगह-जगह स्वागत के दौरान कार्यकर्ताओं ने चेहरा बदलो के नारे लगाए। गुट विशेष के कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में चेहरा बदलकर नया प्रत्याशी उतारने की मांग कर रहे थे। जिसका जवाब विजयवर्गीय ने सम्मेलन में संबोधन के दौरान दिया। कहा कि टिकट वितरण में गुटबाजी नहीं होना चाहिए। हम सबका एक ही चेहरा कमल फूल है। इसको लेकर और इसको देखकर चुनाव में पहुंचे।

अपने संबोधन में महासचिव ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की डबल इंजन सरकार से प्रदेश प्रगति की राह में आगे बढ़ा है। उन्होंने जनकल्याणकारी योजनाओं का उल्लेख कर इसके व्यापक प्रचार करते हुए हर मतदाताओं तक पहुंचने कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया।

अस्तित्व नकारने वाले ही राम की शरण में जा रहे हैं

सौंसर में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम सौभाग्यशाली हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भगवान श्रीराम के मंदिर के अलावा देश के अन्य श्रद्धा केंद्रों का विकास होते हम देख रहे हैं। यह हमारा स्वाभिमान बढ़ा रहा है। 20 मिनट के भाषण में कमलनाथ का नाम लिए बगैर कहा कि मप्र में जो पुन: मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहा हैं, आज यहां भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति यह दर्शाती है उनका यह सपना चूर चूर हो जाएगा।

कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि छिंदवाड़ा में वोट पाने के लिए कथाएं हो रही हैं। कांग्रेस का यह कैसा दोहरा चरित्र है जो कोर्ट में हलफनामा देकर राम के अस्तित्व को नकारते हैं तो दूसरी और जनता का वोट पाने के लिए राम की शरण में जा रहे हैं। सम्मेलन को पूर्व मंत्री नानाभाऊ माहोड़, चौधरी चंद्रभान सिंह ने संबोधित किया।

Created On :   12 Aug 2023 4:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story