क्रिकेट मैच देख रहे युवकों पर पेट्रोल बम से हमला, दो झुलसे

क्रिकेट मैच देख रहे युवकों पर पेट्रोल बम से हमला, दो झुलसे
- परासिया रेलवे ब्रिज के समीप गैराज की घटना

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/परासिया। परासिया रेलवे ब्रिज के समीप स्थित एक गैराज में बैठकर क्रिकेट मैच देख रहे चार युवकों पर पेट्रोल बम से हमले का सनसनी खेज मामला सामने आया है। घटना बुधवार शाम की है। इस हमले में दो युवक बुरी तरह से झुलसे है। एक युवक की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पुलिस ने बताया कि रेलवे ब्रिज के समीप स्थित अयूब गैराज में बैठकर चार युवक क्रिकेट मैच देख रहे थे। तभी बाइक सवार तीन युवक यहां पहुंचे और इन युवकों पर पेट्रोल बम फेंक दिया। पेट्रोल बम की चपेट में आने से ईडीसी निवासी 31 वर्षीय शहीद उर्फ शब्बू पिता शाहिद का सिर, चेहरा और पैर आग में झुलस गए है। दूसरे युवक 31 वर्षीय सलमान खान भी घायल हुआ है। दोनों युवकों को परासिया अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद शहीद को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक सवार हमलावरों की तलाश कर रही है।

लपटों में घिरा शहीद, लोगों ने बुझाई आग-

स्थानीय लोगों के मुताबिक गैराज में पेट्रोल बम गिरते ही तेज आवाज के साथ धमाका हुआ। शहीद आग में घिरा हुआ गैराज से चीखते हुए बाहर आया। आसपास मौजूद लोगों ने आग बुझाई और युवक की जान बचाई। घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

Created On :   15 Nov 2023 5:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story