महाराष्ट्र: मोटर सायकल पर आये युवको ने बस को लगाईआग,कोई जनहानी नही, हिंगोली-कन्हेरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग 161 पर चिंचाला पाटी के पास हुई घटना

मोटर सायकल पर आये युवको ने बस को लगाईआग,कोई जनहानी नही, हिंगोली-कन्हेरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग 161 पर चिंचाला पाटी के पास हुई घटना
  • घटना में किसी प्रकार की जनहानी नही हुई
  • युवको के हाथ में थमी कैन में किसी प्रकार का ज्वलनशील पदार्थ था

डिजिटल डेस्क, हिंगोली। हिंगोली-वाशिम राजमार्ग क्रमांक 161 पर अमरावती से नांदेड जा रही एसटी महामंडल की एक बस को मोटर सायकल पर आये युवको ने आग लगा दिया, हालांकी घटना में किसी प्रकार की जनहानी नही हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 सितंबर की शाम अमरावती से नांदेड जा रही एसटी महामंडल की बस क्रमांक एमएच 20 जीसी 3833 मालहिवरा से आगे चिंचाला पाटी के समीप पेट्रोल पंप के पास पंचर हो गई। जिसक बाद बस चालक गोपाल कांडे एवं कंडक्टर ज्ञानेश्वर सांगडे ने बस के सभी यात्रीयो को दुसरी बस में बिठाकर आगे भेज दिया। जब बस चालक एवं कंडक्टर टायर का पंचर निकाल रहे थे उसी समय अचानक ही मोटर सायकल पर बैठकर तीन युवक आऐ।

युवको के हाथ में थमी कैन में किसी प्रकार का ज्वलनशील पदार्थ था, युवको ने बस पर उस ज्वलनशील पदार्थ को डालकर बस को आग लगा दी, इस आग से बस के डिजल टैँक में भी आग लग जाने से बस आग की लपटो में बुरी तरह से घिर गई। जानकारी मिलते ही गोरेगांव पुलिस थाना के सहायक पुलिस निरिक्षक रवी हुंडेकर अपने सहकर्मीयो के साथ घटनास्थल की ओर दौड पडे। साथ ही हिंगोली एलसीबी, हिंगोली शहर, हिेंगोली ग्रामीण थाने को भी सुचना दि गई। हिंगोली नपा के दमकल विभाग को जानकारी मिलते ही दमकल विभाग के वाहनो ने आकर बस पर पानी की बोछार मारकर आग बुझाने का प्रयास किया। बस में एक भी व्यक्ती नही होने से किसी प्रकार का नुकसान नही हुआ। मोटर सायकल पर आये कन्हेरगांव की दिशा में चले गऐ।

यह आग क्यों और किसने किस कारण से लगाई इसकी पुष्टी नही हो सकी, लेकीन बस का पंचर होना, यात्रीयो को दुसरी बस में बिठाना और उसी समय मोटर सायकल पर युवको का ज्वलनशील पदार्थ लेकर आना किसी सुनियोजीत षडयंत्र का ही हिस्सा प्रथम दृष्टया दिख रहा है। देर रात हिंगोली बस डिपो के कर्मचारी भी घटनास्थल पर पहुंच गऐ, लगभग 20 लाख रुपयो के माल का नुकसान होने का अंदाजा व्यक्त किया गया। पुलिस अधिक्षक जी.श्रीधर के निर्देश पर तुरंत ही जिले की नाकाबंदी कर आरोपी युवको की खोज में एलसीबी, गोरेगांव पुलिस आदी के पुलिस दस्ते तेजी से खोजबीन कर रहे है।

Created On :   10 Sep 2023 4:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story