जबलपुर: मुख्य अभियंता जबलपुर रीजन ने अधिकारियों की मैराथन बैठक में दिए निर्देश

मुख्य अभियंता जबलपुर रीजन ने अधिकारियों की मैराथन बैठक में दिए निर्देश
नियमानुसार की जाए रीडिंग और बिलिंग

डिजिटल डेस्क,जबलपुर।

जबलपुर शहर वृत्त के अंतर्गत आने वाले अभियंताओं की महत्वपूर्ण बैठक बुधवार को केन्द्रीय प्रशिक्षण संस्थान नयागाँव में आयोजित की गई। बैठक के दौरान सीईजेआर जीडी वासनिक ने कहा कि सभी उपभोक्ताओं की नियमानुसार रीडिंग और बिलिंग की जाए। उपभोक्ताओं की शिकायतों का तत्काल निराकरण किया जाए। लोगों काे किसी भी प्रकार की परेशानी न उठानी पड़े।

जानकारी के अनुसार श्री वासनिक ने अधिकारियों से कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए जिन स्थानों पर पोलिंग बूथ बनाए गए हैं उनकी सप्लाई व्यवस्था को दुरुस्त कर लिया जाए ताकि किसी भी प्रकार की कमियाँ न रहें और समस्याएँ न आएँ। उन्होंने कहा कि शहर अंतर्गत निर्धारित समस्त मतदान केंद्रों में विद्युत आपूर्ति की आवश्यक कार्रवाई समय पर कर लें, साथ ही ओएण्डएम तथा सतर्कता दल द्वारा की गई चैकिंग से संबंधित रिकवरी समय सीमा में सुनिश्चित करें एवं उपभोक्ता सेवाओं पर प्रमुखता से ध्यान दें। बैठक के दौरान अधीक्षण यंत्री शहर वृत्त संजय आरोरा सहित सभी कार्यपालन यंत्री, सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता मौजूद रहे।

समय पर दें कनेक्शन, शिकायत भी निपटाएँ

बैठक के दौरान श्री वासनिक ने कहा कि उपभोक्ताओं को नवीन कनेक्शन समय सीमा के अंदर दिए जाएँ। लोगों के आवेदन मिलने के बाद समय पर पूरी प्रक्रिया पर ली जाए। उन्होंने कहा कि रीडिग और बिलिंग निर्धारित शेड्यूल अनुसार ही पूर्ण किए जाएँ, साथ ही बिजली की बिलिंग एंव एफओसी शिकायतों का समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण निराकरण किया जाए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। शहर व्रत के राजस्व बिंदुओं बिलिंग एफिशिएंसी एंव कनेक्शन एफिशिएंसी में भी सुधार करने के निर्देश दिए गए। निम्न दाब हाई वैल्यू उपभोक्ताओं की शत प्रतिशत रीडिंग एएमआर के माध्यम से सुनिश्चित करने को कहा गया।

Created On :   2 Nov 2023 8:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story