सड़क हादसे में फुटबॉल खिलाड़ी की मौत

सड़क हादसे में फुटबॉल खिलाड़ी की मौत
गोराबाजार के पास डिवाइडर से मोपेड टकराने पर हुआ था हादसा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोराबाजार थाना क्षेत्र में फोर टीटीआर के पास सोमवार की रात फुटबाल खिलाड़ी रजत उर्फ जय पटेल की मोपेड डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मोपेड सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे इलाज के लिए मेडिकल पहुँचाया जहाँ चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिलहरी अयप्पा स्कूल के पास रहने वाले संघ के स्वयंसेवक भागचंद पटेल का बेटा रजत पटेल उम्र 26 वर्ष होनहार फुटबाल खिलाड़ी था। वह भारती क्लब में गोलकीपर था। सोमवार को वह मोपेड से सदर गया था। वापस घर लौटते समय रात 1 बजे के करीब फोर टीटीआर के पास उसकी मोपेड क्रमांक एमपी 20 एसवाई 8750 अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। राहगीरों ने इसकी सूचना परिजनों को दी और उसे इलाज के लिए मेडिकल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तीन साल तक की मॉडलिंग

परिजनों ने बताया कि करीब 3 साल से रजत मुंबई में रहकर मॉडलिंग करता था। टूर्नामेंट के चलते वह जबलपुर आया था और नए साल में वह फिर मॉडलिंग के लिए मुंबई जाने वाला था। उसकी मौत की खबर से पिता भागचंद, माँ रेखा सदमे में हैं, वहीं मृतक का एक छोटा भाई है जो यूके में एमबीए की पढ़ाई कर रहा है।

पिता को बताया मैच जीत गया

परिजनों ने बताया कि सोमवार की दोपहर 2 बजे से रजत की टीम भारती क्लब और बिलहरी के बीच सदर में फुटबाल मैच खेला गया। यह मैच रजत की टीम जीत गई थी। मैच जीतने के बाद शाम 6 बजे के करीब उसने अपने पिता को फोन लगाकर बताया कि उसकी टीम मैच जीत गई है और वह टीम के सदस्यों के साथ भोजन करने के बाद घर लौटेगा। देर रात जब उसके पिता ने उसके मोबाइल पर काल लगाया तो उन्हें एक्सीडेंट होने की सूचना मिली।

Created On :   12 Dec 2023 5:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story