लापता किशोरी के पिता ने की फायरिंग, एक की मौत दूसरा गंभीर

लापता किशोरी के पिता ने की फायरिंग, एक की मौत दूसरा गंभीर
चरगवां के ग्राम सुनवारा की घटना, गांव में तनाव, बल तैनात

डिजिटल डेस्क जबलपुर। चरगंवा थाना क्षेत्र के ग्राम सुनवारा में रहने वाली एक किशोरी शनिवार को अचानक लापता हो गयी। किशोरी के लापता होने पर गांव के ही एक युवक पर संदेह होने पर लापता किशोरी के पिता ने रविवार की शाम अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग की घटना में दो लोग घायल हो गये। घायलो को इलाज के लिए मेडिकल लाया गया जहां एक घायल की मौत हो गयी वही दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना को लेकर गांव में तनाव होने से पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुनवारा निवासी श्यामलाल लोधी की नाबालिग बेटी शनिवार को घर से गायब हो गयी। बेटी की तलाश में जुटे परिजनो ने थाने पहुंचकर बेटी को बहला फुसला कर उसका अपहरण किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। लापता किशोरी के पिता श्यामलाल को संदेह था कि उसकी बेटी को गांव में रहने वाले धनसिंह के बेटे अगवा कर ले गया है। रविवार की शाम साढे 6 बजे के करीब धन सिंह और हल्के सिंह अपने घर के बाहर बैठे थे। तभी श्यामलाल बंदूक लेकर पहुंचा और देानो पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से धनसिंह के सीने में गोली लगी व हल्केसिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर धनसिंह के परिजन घर के बाहर निकले ओर दोनो घायलों को इलाज के लिए मेडिकल पहुचंाया जहां अत्याधिक रक्तस्राव होने के कारण चिकित्सकों ने धनसिंह को मृत घोषित कर दिया वही हल्के सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कई थानो का बल पहुंचा

रविवार की शाम हुई घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल होने की जानकारी लगने पर आसपास के थानो का बल मौके पर पहुंचाया गया वही अधिकारियो ने घटनास्थल पर पहुचंकर ग्रामीणोंं से घटना की जानकारी ली।

गोली लगने से एक की मौत

चरगवां के ग्राम सुनवारा में श्याम सिंह लोधी द्वारा की गयी फायरिंग में घायल हुए धनसिंह की मेडिकल में मौत हो गयी वही हल्केसिेंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। फायरिंग करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

प्रफुल्ल श्रीवास्तव, सीएसपी

Created On :   10 Dec 2023 4:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story