लग्जरी कार में बैठकर ऑपरेट कर रहा था क्रिकेट का सट्टा

ओमती पुलिस ने सटोरिया को पकड़कर 6 मोबाइल व 9 हजार रुपए जब्त किए

डिजिटल डेस्क जबलपुर। ओमती थाना क्षेत्र स्थित सिविक सेंटर चौपाटी की पार्किंग में लग्जरी कार में बैठकर सटोरिया शतवीर सिंह एशिया कप क्रिकेट में मंगलवार को अफगानिस्तान व श्रीलंका मैच में लाखों का सट्टा ऑपरेट कर रहा था। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे सटोरिया को पकड़कर उसके कब्जे से 6 मोबाइल 9 हजार रुपए नकद व लाखों का हिसाब किताब जब्त किया है।

इस संबंध में टीआई वीरेंद्र सिंह पवार ने बताया कि एशिया कप क्रिकेट में अफगानिस्तान व श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मैच में सट्टा लगाए जाने की सूचना मिली थी। सूचना की तस्दीक कर पुलिस टीम ने सिविस सेंटर चौपाटी की पार्किंग में खड़ी क्रिएटा कार क्रमांक एमपी 20 सीएफ 9595 की घेराबंदी की और कार में बैठे सटोरिया शतवीर सिंह उम्र 47 वर्ष निवासी महानद्दा को पकड़ा। पूछताछ में आरोपी द्वारा सट्टा खिलाया जाना कबूल किए जाने पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

30 लाख की लिमिट

पुलिस के अनुसार सटोरिया शतवीर सिंह का मोबाइल चैक किए जाने पर उसमें जिस एप से लाइन लेकर सट्टा खिलाया जा रहा था। उस पर 30 लाख की लिमिट होनी पाई गई। तीस लाख की रकम में से उसके पास 2204986 का बैलेंस था। पुलिस मोबाइल डाटा खंगाल कर उससे जुड़े सटोरियों का पता लगा रही है।

डायरी में मिला 3 लाख का हिसाब

कार्रवाई के दौरान सटोरिया की कार से पुलिस ने एक छोटी डायरी जब्त की। डायरी की जाँच करने पर उसमें 3 लाख रुपए का लेन-देन किए जाने का लेखा-जोखा था। पुलिस ने डायरी जब्त की है और इस हिसाब किताब के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Created On :   6 Sep 2023 5:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story