हमला: कार्रवाई करने पहुंचे रेजिडेंट डिप्टी कलेक्टर व तहसीलदार पर रेत माफियाओं ने किया हमला

  • बदमाशों ने सरकारी वाहन भी किया क्षतिग्रस्त
  • जिलाधिकारी व एसपी पहुंचे घटना स्थल पर
  • घायलों का अस्पताल में चल रहा उपचार

डिजिटल डेस्क, जलगांव। शहर में दिल दहला देने वाली घटना उस वक्त घटी जब रेत डंपरों माफियाओं पर कार्रवाई करने गए रेजिडेंट डिप्टी कलेक्टर सोपान कसार पर रेत माफियाओं ने हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार निवासी उपजिलाधिकारी सोपान कसार व तहसीलदार बनसोडे सरकारी कार्यक्रम के लिए मौका मुआवना करने के लिए भुसावल की ओर गए हुए थे। वहां से लौटते समय दोपहर करीब 12 बजे के आसपास नेशनल हाईवे पर महेंद्र शोरूम के पास उन्हें रेत से भरा डंपर दिखाई दिया। उन्होंने तहसीलदार बनसोडे से इस डंपर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि कार्रवाई चल ही रही थी कि एक और डंपर आ गया और कुछ ही देर में दोपहिया और चारपहिया वाहनों से रेत माफिया भी आ धमके।

बालू गिरोह ने रेजिडेंट डिप्टी कलेक्टर सोपान कसार व तहसीलदार बनसोडे पर लोहे की रॉड से हमला किया गया ।जिससे कसार घायल हो गअ जिससे सरकारी वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर आयुष प्रसाद, जिला पुलिस अधीक्षक महेश्वर रेड्डी मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक उक्त मामले में पुलिस द्वारा कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी सोपान कसार को इलाज के लिए सरकारी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि बीते कुछ रोज़ पहले ही एरंडोल में प्रांत अधिकारी पर रेत माफियाओं के हमले की घटना अभी ताजा ही थी कि माफियाओं ने सीधे रेजिडेंट सब-डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट पर हमले से हड़कंप मच गया है। अब देखना ये होगा कि किया प्रशासन इन बदमाशों पर अवैध कार्यों के लिए लगाम लगाएगा। कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि अधिकारियों पर हुए हमले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए।

Created On :   7 Feb 2024 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story