अयोग्यता मामला: विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर का उद्धव ठाकरे पर निशाना

विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर का उद्धव ठाकरे पर निशाना
  • चुनाव में जिनके साथ आप खड़े थे वह पांच साल बांद्रा में जाकर बैठ गए
  • विधायकों की सुनवाई पर मुझे कोई दवाब में नहीं ला सकता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों की अयोग्यता की सुनवाई के बीच विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र कोलाबा में विकास कार्यों के जायजे के दौरान शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे पर नाम लिए बगैर निशाना साधा। नार्वेकर इस दौरान मौके पर मौजूद राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि वो जनता में रहने वाला आदमी है। वो घर बैठकर चुनाव नहीं लड़ता और चुनाव लड़कर 5 साल बाद मुंह दिखाने वाला नहीं है। नार्वेकर ने कहा कि चुनाव के दौरान जिनके साथ आप खड़े थे वह पांच साल बांद्रा में जाकर बैठ गए हैं और उनसे आपको पूछना चाहिए।

दरअसल नार्वेकर रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र कोलाबा में विकास कार्यों का जायजा ले रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उनसे कोई सवाल किया तो नार्वेकर उन पर भड़क गए और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। नार्वेकर ने कहा कि वह सभी को साथ लेकर चलने वाला आदमी है लेकिन अगर कोई उनके साथ दोगलापन करता है तो फिर अब ऐसा नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि अगर मेरे साथ काम करना है तो आपको सही से काम करना होगा। मेरे साथ छक्के पंजे करना अब नहीं चलेगा। मेरे साथ काम करने के लिए खूब मौके हैं। अगर मैं चुप बैठा हूं तो इसका दूसरा अर्थ नहीं निकालना चाहिए।

गौरतलब है कि राहुल नार्वेकर शिंदे गुट के 16 विधायकों की अयोग्यता की सुनवाई कर रहे हैं। जिसको लेकर उद्धव के नेता नार्वेकर पर हमलावर हैं। विधायकों की अयोग्यता के सवाल पर नार्वेकर ने कहा कि शिवसेना (उद्धव) के नेता नियम और कानून नहीं जानते, इसलिए वह तरह-तरह की आरोप रोज लगाते हैं। नार्वेकर ने कहा कि उन्हें कोई दबाव में नहीं ला सकता है। विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने नार्वेकर के बयान पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद नार्वेकर तनाव में हैं। यही कारण है कि वह उल्टे सीधे आरोप लगा रहे हैं।

Created On :   1 Oct 2023 3:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story