राहत किसको !: राकांपा विधायकों की अयोग्यता मामले में होगा फैसला, दोनो गुटोंं की निगाहें टिकी

राकांपा विधायकों की अयोग्यता मामले में होगा फैसला, दोनो गुटोंं की निगाहें टिकी
  • करीब 4:30 बजे अपना फैसला सुना सकते हैं नार्वेकर
  • फैसले से पहले बोले अजित गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल
  • संजय राउत ने साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राकांपा विधायकों की अयोग्यता के मामले में विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर आज करीब 4:30 बजे अपना फैसला सुना सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने नार्वेकर को 15 फरवरी तक विधायकों की अयोग्यता के मामले में फैसला सुनाने को कहा था। राकांपा (शरद) और राकांपा (अजित) दोनों ही गुटों की निगाहें अब विधानसभा अध्यक्ष के फैसले पर टिकी हुईं हैं।

सूत्रों का कहना है कि अगर फैसला अजित गुट के पक्ष में आया तो फिर आगामी राज्यसभा चुनाव में शरद गुट के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं, क्योंकि फिर शरद गुट के विधायकों को राज्यसभा चुनाव में व्हिप के आदेश के मुताबिक ही वोटिंग करनी होगी। गौरतलब है कि राकांपा के विधायकों की सुनवाई पिछले महीने ही खत्म हो गई थी। जिस पर अब फैसला आने वाला है।

फैसले से पहले बोले अजित गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल

एनसीपी विधायकों की अयोग्यता मामले पर फैसला आने वाला है। इससे पहले अजित गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल का बयान सामने आया है। पटेल ने कहा, 'हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं। राहुल नार्वेकर जो फैसला देने वाले हैं, फैसले आने के पहले मैं कुछ नहीं कहना चाहता हूं.

संजय राउत ने साधा निशाना

स्पीकर राहुल नार्वेकर के फैसले से पहले शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता संजय राऊत ने कहा कि जो फैसला दिल्ली से आएगा वही राहुल नार्वेकट बता देंगे। लोकतंत्र को बेचा जा रहा है। संजय राऊत ने आरोप लगाते हुए केन्द्र पर निशाना साधा है।



Created On :   15 Feb 2024 10:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story