नाना पटोले का तंज - वानखेड़े भाजपा और संघ की पोल ना खोल दें इसलिए हुई कार्रवाई

नाना पटोले का तंज - वानखेड़े भाजपा और संघ की पोल ना खोल दें इसलिए हुई कार्रवाई
  • फडणवीस बोले पटोले को गंभीरता से ना लें
  • पटोले का तंज - वानखेड़े भाजपा और संघ की पोल ना खोल दें इसलिए हुई कार्रवाई
  • समीर वानखेड़े पर पिछले सप्ताह सीबीआई ने छापेमारी की थी

डिजिटल डेस्क, प्रमुख संवाददाता, मुंबई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की संघ प्रमुख मोहन भागवत से हुई मुलाकात के बाद उन पर हुई कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। पटोले ने कहा कि जैसे ही वानखेड़े ने संघ प्रमुख से मुलाकात की उसके बाद ही उन पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने छापा मारा था और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। पटोले ने कहा कि उन्हें अंदेशा है कि कहीं वानखेड़े भाजपा या संघ की पोल खोल ना कर दें, इसलिए उन पर सीबीआई ने कार्रवाई की है। उन्हें लगता है कि दाल में कुछ काला है।

वानखेड़े को सपोर्ट करने वाले भाजपा नेता अब कहां हैं- पटोले

समीर वानखेड़े पर पिछले सप्ताह सीबीआई ने छापेमारी की थी और उसके बाद उनसे लगातार पूछताछ हो रही है। इसी पूछताछ को लेकर अब नाना पटोले ने भाजपा और संघ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब वानखेड़े फिल्म जगत के लोगों पर ड्रग्स के मामलों में कार्रवाई कर रहे थे तो भाजपा के नेता उनकी बहुत वाहवाही कर रहे थे। पटोले ने कहा कि उस समय भाजपा नेता बयान देते थे कि अगर वानखेड़े के बाल को भी धक्का लगा तो हम पैर डाल देंगे। उन्होंने कहा कि वानखेड़े की सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्रवाई कर रहीं हैं लेकिन अब भाजपा के नेता क्या कर रहे हैं। पटोले ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि वानखेड़े किसी मामले में भाजपा और संघ की पोल खोल सकते हैं। इसलिए उन पर सीबीआई कार्रवाई कर रही है।

पटोले के बयान पर नहीं देना चाहता प्रतिक्रिया- फडणवीस

भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पटोले पर पलटवार करते हुए कहा कि पटोले को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है। फडणवीस ने कहा मैं उनके बयानों पर जवाब नहीं देना चाहता। फडणवीस ने पटोले पर तंज कसते हुए कहा कि अगर मैं यह कह दूं कि पटोले ने ओसामा बिन लादेन से मुलाकात की थी तो क्या इस बात को मान लिया जाएगा? गौरतलब है कि समीर वानखेड़े अपनी पत्नी के साथ संघ मुख्यालय गए थे जहां उन्होंने संघ के दूसरे पदाधिकारियों से मुलाकात की थी।

Created On :   22 May 2023 4:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story