पत्रा चाल घोटाला: विशेष पीएमएलए अदालत में संजय राऊत नहीं हुए पेश

विशेष पीएमएलए अदालत में संजय राऊत नहीं हुए पेश
  • आरोपियों के खिलाफ आरोप तय होने की प्रक्रिया टली
  • आरोप तय होने की प्रक्रिया 18 जनवरी तक टली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गोरेगांव के पत्रा चॉल घोटाला मामले में शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राऊत बुधवार को विशेष पीएमएलए अदालत में सोमवार को पेश नहीं हुए। जबकि वीडियो कांफ्रेंसिंग (वीसी) के जरिए गुरु आशीष कंपनी के प्रमोटर आरोपी राकेश वधावन और सारंग वधावन मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में पेश हुए। संजय राऊत के हाजिर नहीं होने पर मामले में आरोप तय होने की प्रक्रिया 18 जनवरी तक के लिए टल गई।

न्यायाधीश आरएन रोकड़े के समक्ष सोमवार को संजय राऊत पेश नहीं हो सके। राउत के वकील विक्रांत साबले ने अदालत को बताया कि संजय राऊत संसद के शीतकालीन सत्र में भाग लेने के लिए संजय राउत दिल्ली गए हैं। सुनवाई के दौरान अदालत में वीडियो कांफ्रेंसिंग (वीसी) के जरिए गुरु आशीष कंपनी के प्रमोटर आरोपी राकेश वधावन और सारंग वधावन पेश हुए।

राउत पात्रा चॉल घोटाला मामले में एक आरोपी हैं। इस मामले में अदालत में सोमवार को चार्ज फ्रेम (आरोप तय) किया जाना था, लेकिन राऊत के हाजिर नहीं होने से अदालत की सुनवाई 18 जनवरी तक के लिए टाल गयी। गोरेगांव (प.) के पत्रा चॉल जमीन घोटाले की शुरुआत 2007 से हुई थी। गुरु आशीष कंस्ट्रक्शन पर यह गंभीर आरोप लगाया गया कि उन्होंने फ्लैट बनाने की बजाए 47 एकड़ जमीन को आठ अलग-अलग बिल्डरों को बेच दिया। इससे कंपनी ने 1034 करोड़ रुपए की कमाई हुई।

Created On :   18 Dec 2023 3:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story