पीएम पर निशाना: उद्धव बोले मोदी ने कल्याण-डोम्बिवली के गद्दारों के परिवारवाद पर कुछ नहीं कहा

उद्धव बोले मोदी ने कल्याण-डोम्बिवली के गद्दारों के परिवारवाद पर कुछ नहीं कहा
  • पीएम मोदी के परिवारवाद के बयान पर बवाल
  • पीएम मोदी के परिवारवाद के बयान पर बवाल
  • परिवारवाद की व्याख्या उद्धव ठाकरे को बतानी चाहिए- एकनाथ शिंदे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अटल सेतु के उद्घाटन के मौके पर परिवारवाद को लेकर उद्धव ठाकरे और विपक्ष पर निशाना साधा था। अब मोदी के बयान के बाद परिवारवाद को लेकर राजनीति तेज हो गई है। शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम ने शुक्रवार को परिवारवाद का प्रभाव राजनीति में कम करने के लिए देश के युवाओं को सक्रिय राजनीति में आने की सलाह दी थी। लेकिन मोदी कल्याण-डोंबिवली के गद्दारों के परिवारवाद पर कुछ नहीं बोले। क्या यह परिवारवाद उनको चलता है? उद्धव ठाकरे के बयान पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

शनिवार को मुंबई में मीडिया से बातचीत में उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को जब अटल सेतु का उद्घाटन करने के लिए मुंबई आए थे तो उन्होंने परिवारवाद का आरोप विपक्षी दलों पर लगाया था। ठाकरे ने कहा कि मैं अब पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि परिवारवाद उन्हें विपक्ष में ही क्यों नजर आता है? एकनाथ शिंदे की तरफ उंगली उठाते हुए ठाकरे ने कहा कि मोदी कल्याण-डोंबिवली के गद्दारों के परिवारवाद पर कुछ नहीं बोले। ठाकरे का इशारा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके सांसद बेटे श्रीकांत शिंदे की तरफ था।

उद्धव ठाकरे पर पलटवार करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा कि परिवारवाद की व्याख्या उद्धव ठाकरे को बतानी चाहिए। शिंदे ने कहा कि जो अपना घर नहीं संभाल सका, वह दूसरों के परिवारों पर बोल रहा है। उनका काम सिर्फ "मेरा परिवार मेरी जवाबदारी" तक ही सीमित है। ठाकरे पार्टी को निजी कंपनी और अपनी जागीर समझते हैं। यही कारण है कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता उन्हें छोड़कर चले गए।

मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अभी प्रधानमंत्री मोदी के सामने बोलने के स्तर तक नहीं पहुंचे हैं। शेलार ने कहा कि उद्धव ठाकरे भले ही अपने आप को परिवार का मुखिया कहें लेकिन उनके सगे भाई ने उनके खिलाफ अदालत में केस कैसे कर दिया? क्या आप अपनी बहन को घर से निकाल देंगे? क्या अपने पिता की संपत्ति के लिए कोई अदालत जाता है? तो आप घर के मुखिया और गृह स्वामी कैसे हो सकते हैं।

Created On :   14 Jan 2024 9:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story