ठाणे में किन 100 लोगों को मिल रही है सुरक्षा - अजीत पवार

ठाणे में किन 100 लोगों को मिल रही है सुरक्षा - अजीत पवार
  • जिन्हें सरकार ने सुरक्षा दी मेरे पास है उनकी जानकारी
  • पुलिस अधिकारी शेखर बागड़े की सरकार करे जांच
  • अजीत पवार ने पूछा - किन 100 लोगों को मिल रही है सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज्य सरकार ने ठाणे जिले में 100 लोगों को सरकारी खर्च पर सुरक्षा दी है यह दावा विधानसभा में विपक्ष के नेता अजीत पवार ने बुधवार को किया। पत्रकार परिषद में अजीत पवार ने कहा कि उन्होंने इस बारे में सूचना के अधिकार के तहत सरकार से जानकारी मांगी लेकिन सरकार ने जानकारी देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि किन-किन लोगों को सरकार ने ठाणे जिले में सुरक्षा दी हुई है।

जिन्हें सरकार ने सुरक्षा दी मेरे पास है उनकी जानकारी- अजीत पवार

अजीत पवार ने कहा कि पिछले काफी समय से वह ठाणे जिले के उन लोगों की सूची मांग रहे हैं, जिन्हें सरकार ने सुरक्षा प्रदान की है, लेकिन सरकार उन्हें जानकारी नहीं दे रही है। अजीत पवार ने राज्य सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसा ठाणे जिले में क्या हो गया कि 100 लोगों को सरकार ने सुरक्षा दे दी? विधायक, सांसद और लोक प्रतिनिधियों को जान का खतरा होता है तो सरकार उन्हें सुरक्षा देने का काम करती है। 100 लोगों को एक जिले में सुरक्षा देने से सरकार की तिजोरी पर बोझ पड रहा है।

पुलिस अधिकारी शेखर बागड़े की सरकार करे जांच-अजीत पवार

अजीत पवार ने कहा कि जिन 100 लोगों को सरकार ने सुरक्षा दी है उसमें व्यापारी, पूर्व नगरसेवक, वकील, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता, राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता और इसके अलावा कार्यकर्ता और नेताओं की पत्नियों को भी सुरक्षा दी गई है। उन्होंने कहा कि विधायक और सांसदों को सुरक्षा देने पर उन्हें एतराज नहीं है लेकिन जिन लोगों को सुरक्षा की जरुरत नहीं है उन्हें सुरक्षा देकर राज्य सरकार फिजूलखर्ची कर रही है। अजित पवार ने डोंबिवली के पुलिस अधिकारी शेखर बागडे के बहाने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा कि बागड़े पहले ठाणे जिले में काम करते थे जहां पर उन्होंने अकूत संपत्ति इकट्ठा की। उन्होंने कहा कि बागड़े पर लगे आरोपों की सरकार को जांच करनी चाहिए।

Created On :   14 Jun 2023 3:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story