स्टार हेल्थ ने कोरोना के इलाज का क्लेम कर दिया रिजेक्ट

स्टार हेल्थ ने कोरोना के इलाज का क्लेम कर दिया रिजेक्ट
  • पीड़ित ने सारे दस्तावेज दिए
  • कोई जवाब नहीं दे रहे जिम्मेदार
  • स्टार हेल्थ ने क्लेम कर दिया रिजेक्ट

डिजिटल डेस्क, नागपुर. अनेक प्रकार के इलाज का दावा करने वाली बीमा कंपनियां आम लोगों के साथ धोखा करने में पीछे नहीं हैं। इलाज के दौरान बीमा कंपनियां किसी भी तरह का सहयोग नहीं देती हैं और उसके बाद जब बिल सबमिट किया जाता है तो नो क्लेम का लेटर भेजकर क्लेम डिपार्टमेंट व ब्रांच के अधिकारी कोई जवाब नहीं देते हैं।

अधिकारी कर रहे जालसाजी

देवेश कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी से वे वर्षों से बीमा कराते आ रहे हैं। पॉलिसी कराते वक्त अनेक प्रकार के वादे बीमा अधिकारियों के द्वारा किए गए थे। मई 2021 में कोरोना से ग्रसित हुआ तो बीमा कंपनी ने कैशलेस नहीं किया और बिल सबमिट करने पर अनेक प्रकार की जानकारी मांगी गई। अस्पताल से सत्यापित कराकर बीमा अधिकारियों को दोबारा दस्तावेज दिए पर बीमा कंपनी ने जल्द क्लेम देने का वादा किया पर बाद में सारे बिलों को रिजेक्ट कर दिया। पीड़ित ने अनेक बार दो वर्ष में संपर्क किया पर जिम्मेदारों के द्वारा कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। टोल फ्री नंबर व ब्रांच के अधिकारी भी क्लेम से संबंधित जानकारी देने में पीछे हट रहे हैं। बीमित का आरोप है कि स्टार हेल्थ इंश्योरेंस के अधिकारी उसके साथ जालसाजी कर रहे हैं।

इस नंबर पर समस्या बताएं

स्वास्थ्य बीमा से संबंधित किसी भी तरह की समस्या आपके साथ भी है, तो आप दैनिक भास्कर के मोबाइल नंबर - 9422165556 पर वाट्सएप कर सकते हैं, जरूरी प्रमाण भी भेजें।

Created On :   12 Jun 2023 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story