भाजपा में प्रवेश का ऑफर था, समझौता करता तो सरकार गिर जाती - देशमुख

भाजपा में प्रवेश का ऑफर था, समझौता करता तो सरकार गिर जाती - देशमुख
  • देशमुख बोले - भाजपा में प्रवेश का ऑफर था
  • समझौता कर लेते तो तत्कालीन महाविकास आघाड़ी सरकार उस समय ही गिर जाती
  • विरोध में बोलने वालों की जांच कराने लगी है भाजपा

डिजिटल डेस्क, नागपुर. राकांपा नेता व पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि दो वर्ष पहले उन्हें भाजपा में प्रवेश का ऑफर मिला था। उस समय वे समझौता कर लेते तो तत्कालीन महाविकास आघाड़ी सरकार उस समय ही गिर जाती। देशमुख का यह दावा राजनीतिक क्षेत्र में हलचल मचा देने वाला है। बुधवार को संवाद माध्यम के प्रतिनिधियों से चर्चा में देशमुख ने कहा कि भाजपा दबाव की राजनीति कर रही है। शिवसेना ठाकरे गुट के समाचार-पत्र में दावा किया गया है कि राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील ने भाजपा में प्रवेश का प्रस्ताव नकार दिया था। इसलिए ईडी के माध्यम से पाटील को परेशान करने का प्रयास किया जा रहा है।

आदित्य ने भी कहा- केंद्र व भाजपा दबाव की राजनीति कर रही है

उधर, युवा सेना नेता और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने एक दिन पहले ही नागपुर में आकर कहा है कि भाजपा व केंद्र सरकार केवल दवाब की राजनीति कर रही है। जयंत पाटील, संजय राउत, नवाब मलिक सहित अन्य नेता-मंत्री को परेशान किया गया। जेल भेजा गया। दबाव के बल पर ही भाजपा ने राज्य में सत्ता पलटी है।

विरोध में बोलने वालों की जांच कराने लगी है भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के इस कथित दबाव के विषय पर अनिल देशमुख ने कहा कि राज्य में केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल किस तरह किया जा रहा है, यह सब जानने लगे हैं। जयंत पाटील पर दबाव था। विरोध में बोलने वालों की जांच भाजपा कराने लगती है।

Created On :   25 May 2023 1:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story