नौकरी के नाम पर 18 करोड़ युवाओं को धोखा देने के लिए कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

नौकरी के नाम पर 18 करोड़ युवाओं को धोखा देने के लिए कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना
Congress slams BJP for betraying 18 crore youths over jobs
कांग्रेस ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।

कांग्रेस ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला और कहा कि उन्होंने पिछले नौ साल में 18 करोड़ युवाओं के सपनों को चकनाचूर कर दिया है और कांग्रेस इसका करारा जवाब देगी। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा ने युवाओं को धोखा दिया है।

खड़गे ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, 9 साल में 2 करोड़ नौकरी सालाना देने का वादा करने वाले मोदीजी ने अब तक 18 करोड़ युवाओं के सपने चकनाचूर कर दिए हैं। सरकारी विभागों में 30 लाख पद खाली हैं, लेकिन आज एक कार्यक्रम हुआ है। केवल 71,000 भर्ती पत्र बांटने का आयोजन किया गया! युवाओं के साथ विश्वासघात का कांग्रेस पार्टी मुंहतोड़ जवाब देगी!

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा, प्रधानमंत्री ने गवर्नेस को व्यक्ति विशेष बनाकर पूरी शासन प्रणाली को नष्ट कर दिया है। वह जो कर रहे हैं वह पहले कभी नहीं हुआ। जॉब फेयर लगा कर उन्होंने शासन के स्तर को और नीचे गिरा दिया है। ऐसा लगता है जैसे इन्होंने ही नौकरियां पैदा की है और जिन लोगों को ये नौकरी मिल रही है, उनका भुगतान भी वो खुद अपनी जेब से करेंगे।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने आगे कहा कि इस देश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को पता है कि यह वही प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने नोटबंदी, गलत जीएसटी, एमएसएमई को नष्ट कर सरकारी और निजी दोनों क्षेत्रों में लाखों नौकरियां खत्म कर दी।

राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, प्रधानमंत्री का दावा है कि उन्होंने अपनी छवि बनाई है। वास्तव में, वह उस छवि से ग्रस्त हैं जिसने उन्हें बनाया है।

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को 71,000 नियुक्ति बांटे, जिसके बाद कांग्रेस नेताओं के ये बयान आए हैं। मोदी ने इस अवसर पर वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लोगों को संबोधित किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2023 9:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story