दैनिक भास्कर हिंदी: 15 पुलिस अधिकारियों के तबादले : विजय चव्हाण बने नागपुर के नए डीसीपी

August 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज्य सरकार ने गुरूवार को 15 वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के तबादले कर दिए। वाशिम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय चव्हाण को नागपुर में बतौर डीसीपी तैनात किया गया है। वहीं अब तक नागपुर में बतौर पुलिस उपायुक्त तैनात राज तिलक रोशन को उस्मानाबाद का पुलिस अधीक्षक बना दिया गया है। नागपुर एटीएस में बतौर उपअधीक्षक तैनात सुनील बोंडे को मुंबई में एसीपी बनाया गया है।

नांदेड के पुलिस अधीक्षक संजय जाधव का तबादला राज्य खुफिया विभाग, मुंबई में डीसीपी के पद पर तैनात किया गया है। उस्मानाबाद के पुलिस अधीक्षक राजा रामसामी भी खुफिया विभाग में डीसीपी के पद पर भेजे गए हैं। सोलापुर के डीसीपी विजय मगर अब नांदेड के पुलिस अधीक्षक होंगे। महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम में विशेष पुलिस महानिरीक्षक पद पर तैनात मनोज लोहिया को नांदेड परिक्षेत्र का विशेष पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। फोर्स वन के पुलिस अधीक्षक प्रशांत मोहिते को ठाणे में डीसीपी बनाया गया है। मोहिते की जगह किरण कुमार चव्हाण को तैनात किया गया है।

विशेष सुरक्षा विभाग में अधीक्षक पद पर तैनात कल्पना बारावकर को नांदेड भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। राज्यपाल सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहीं रूपाली खैरमोडे (आंबुरे) को खुफिया विभाग में भेजा गया है। उन पर वीआईपी सुरक्षा की जिम्मेदारी होगी। शाली साईल दक्षता विभाग में सहायक पुलिस महानिरीक्षक के पद पर तैनात होंगी। अकोला के अपर पुलिस अधीक्षक विक्रांत देशमुख को इसी पद पर पालघर जिले में तैनात किया गया है। मंगलूपीर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी पियुष जगताप को वर्धा उपविभाग में इसी पद पर भेजा गया है। चांदूर रेलवे में एसीपी रहे अविनाष शिंगटे को इसी पद पर मुंबई भेजा गया है।