पर्दाफाश: सरकारी अनाज की कालाबाजारी 182 बोरे किए जब्त, 2 गिरफ्तार

December 19th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सरकारी अनाज की कालाबाजारी का पर्दाफाश हुआ है। परिमंडल क्रमांक 3 की टीम ने शनिवार को दुकान पर पुलिस ने छापा मारा। प्रकरण दर्ज कर आरोपी दुकान संचालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से अनाज के बाेरे में भी जब्त िकए गए हैं। आैर लोगों पर भी गाज गिर सकती है।

टीम रख रही थी नजर

जूनी मंगलवारी स्थित कोलबा स्वामी चौक में सप्तरंग नाम से भोजराज कवडू पारशिवनीकर (58) नामक व्यक्ति की राशनिंग की दुकान है। परिमंडल क्र.3 के उपायुक्त गजानन राजमाने की टीम को गुप्त जानकारी िमली थी कि इस दुकान से राशनिंग कार्ड धारकों के बजाय अन्य व्यापारियों को अनाज की बिक्री होती है। सरकारी अनाज की कालाबाजारी होने का संदेह होने से गत कुछ दिनों से टीम दुकान पर नजर रख रही थी। सूचना की पुष्टि हाेने से शनिवार की दोपहर को पुलिस ने दुकान में छापा मारा। कार्रवाई के दौरान अनाज के 182 बोरे जब्त िकए गए हैं। 

और भी हो सकते हैं खुलासे

दुकान संचालक भोजराज सहित दिनेश तितरे (38) पुनापुर पारडी निवासी नामक व्यक्ति को भी गिरफ्तार िकया गया है। कार्रवाई से संबंधित विभाग के अधिकारी और व्यापारी भी बेनकाब होने की संभावना है। प्रकरण दर्ज िकया गया है, जांच जारी है।