घटना: कर्नाटक में कक्षा 10 की छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में 2 गिरफ्तार

October 2nd, 2021

डिजिटल डेस्क, दक्षिण कन्नड़। कर्नाटक पुलिस ने कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के बेलथांगडी शहर में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। यह घटना कोविड के टीकाकरण के समय सामने आई, जिसके बाद चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा इसका पता लगाया गया।

पुलिस ने कहा कि टीकाकरण केंद्र के चिकित्सा कर्मचारियों ने केंद्र में आने पर लड़की की स्थिति देखी। चेकअप के बाद पता चला कि नाबालिग गर्भवती है। उसे मेडिकल स्टाफ द्वारा मंगलुरु अस्पताल जाने के लिए कहा गया। लड़की ने बाद में दुष्कर्म की घटना के बारे में खुलासा किया और 27 सितंबर को बेलथांगडी पुलिस में आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

आरोपियों की पहचान चालक रवींद्र और कोकराडी निवासी योगेश के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी बच्ची को जबरदस्ती सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने लड़की को धमकी दी कि वह इस बारे में किसी से बात न करे। पुलिस सूत्रों ने कहा कि परिणाम के डर से नाबालिग ने अपने माता-पिता और दोस्तों के साथ घटना को साझा नहीं किया।

पुलिस ने पोस्को अधिनियम, आईपीसी 376 (एक या अधिक व्यक्तियों द्वारा बलात्कार) और 34 (सामान्य इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा आपराधिक कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया है। जांच जारी है।

आईएएनएस