2 सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत- 2 गंभीर, कूलर का करंट लगने पर महिला ने तोड़ा दम

2 people died in 2 different road accidents - 2 serious, Woman dies with current
2 सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत- 2 गंभीर, कूलर का करंट लगने पर महिला ने तोड़ा दम
2 सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत- 2 गंभीर, कूलर का करंट लगने पर महिला ने तोड़ा दम

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गोंदिया से नागपुर आ रहे दंपति का दोपहिया वाहन ट्रक के पिछले पहिए की चपेट में आने से पत्नी की मौत हो गई। जख्मी पति का शासकीय अस्पताल में उपचार जारी है। मृतका का नाम वनिता डोंगरे (45) है। घायल सुरेश डोंगरे (50) की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना शनिवार को सुबह करीब 9.30 बजे नागपुर-भंडारा रोड पर कडोली गांव के समीप हुई। मौदा पुलिस ने मृतका के बेटे श्रीकांत डोंगरे की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार गोंदिया निवासी सुरेश डोंगरे दोपहिया वाहन (एम.एच.-35-एन.-8951) पर पत्नी वनिता के साथ  नागपुर आ रहा था। मौदा थाना क्षेत्र के कडोली गांव के पास नागपुर आते समय उनके दोपहिया वाहन ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गया। जिससे पत्नी नीचे गिर गई और पिछले पहिए की चपेट में आ गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद बेफिक्र होकर जा रहे ट्रक चालक को दूसरे चालक ने ट्रक से दुर्घटना होने की जानकारी दी, तब चालक खुद पारडी थाने में जा पहुंचा और पुलिस को हुई घटना के बारे में बताया। पश्चात पारडी पुलिस ने मौदा पुलिस सूचित किया। उपरांत पुलिस मौके पर  पहुंची। वनिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक को थाने में जाने के बाद पूछताछ की। देर रात तक मामले की छानबीन शुरू थी। 

ट्रक ने बाइक को उड़ाया

उधर अंबाझरी टी-प्वाइंट पर शनिवार को ट्रक ने बाइक को उड़ा दिया। हादसे में बाइक चालक युवक की मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने चालक को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद  उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। अंबाझरी थाने में प्रकरण दर्ज कर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है। रामेश्वरी रोड स्थित कावरापेठ निवासी प्रवीण अनिल भोसकर (25) और उसकी मित्र प्रियंका गालबोट (22) निजी अस्पताल में कार्यरत थे। घटना वाले दिन सुबह करीब 11 बजे प्रवीण अपनी बाइक (एम.एच.-49-बी.जे.-7314) से प्रियंका को अस्पताल छोड़ने जा रहा था। इस दौरान अंबाझरी टी-प्वाइंट पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक (एम.एच.-49-ए.टी.-2769) के चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाकर बाइक को टक्कर मार दी। 

कूलर का करंट लगने पर महिला की मौत

उधर एमआईडीसी इलाके में कूलर का करंट लगने से महिला की मौत हो गई। मृतका का नाम ललिता आनंद पारधी (40) है। घटना 18 जून को हुई। पुलिस के अनुसार वैशाली नगर निवासी ललिता घटना के दिन दोपहर करीब 12 बजे कपड़े सुखाने के लिए डाल रही थी। इस दौरान हाथ का कूलर से स्पर्श होने से उसे करंट लगा और वह बेहोश हो गई। उसे लता मंगेशकर अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। एमआईडीसी थाने में आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया।

 

Created On :   20 Jun 2021 11:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story