बस से 1.68 लाख का गांजा रीवा ले जा रहे 3 आरोपी गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सतना बस से 1.68 लाख का गांजा रीवा ले जा रहे 3 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,सतना। सूत्र सेवा की बस से गांजा की खेप लेकर रीवा जा रहे बदमाशों को पुलिस ने चोरहटा में पकड़ लिया, जिनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है। नशे के सामान की तस्करी करने वाले पुलिस को चकमा देने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। इस दफा बदमाशों ने बस में यात्री बनकर गांजा ले जाने की कोशिश की, मगर खाकीधारियों की पैनी नजर से बच नहीं पाए।

पुलिस ने बताया कि 1 लाख 68 हजार का 16 किलो 8 सौ ग्राम गांजा थैलों में लेकर आरोपी बाल्मीक पटेल, अतुल उर्फ छोटू पटेल और अतुल पटेल निवासी कुइयां थाना मनगवां, जिला रीवा, मंगलवार दोपहर को सतना से सूत्र सेवा की बस में सवार होकर रीवा के लिए रवाना हो गए। यह खबर मुखबिर ने रीवा पुलिस को दे दी, जिस पर चोरहटा के पास नाकाबंदी कर बस की तलाशी ली गई, मगर आरोपी नहीं मिले। कंडक्टर और यात्रियों से पूछताछ करने पर पता चला कि तीन लोग बाइपास में कहीं उतर गए हैं, लिहाजा पुलिस टीम उनकी तलाश में निकली और कुछ देर में ही बाइपास रोड पर घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपियों के कब्जे से गांजा भी मिल गया, जिसके बाद तीनों को चोरहटा थाने लाकर पूछताछ की जा रही है, ताकि सप्लायर और खरीददारों को भी बेनकाब किया जा सके।

जसो थाने का वांटेड और 30 हजार का इनामी गुढ़ में पकड़ाया 

अन्तर्राज्जीय गांजा तस्कर और 30 हजार के इनामी आरोपी लालमणि जायसवाल निवासी हरदी, थाना गुढ़, को रीवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ रीवा के रायपुर कर्चुलियान, चोरहटा व गुढ़ में चार अपराध दर्ज हैं। लालमणि की तलाश जिले की जसो पुलिस भी कर रही थी। उसके पकड़े जाने की सूचना मिलते ही टीआई वर्षा सोनकर ने रीवा जाकर पूछताछ करने और अपने यहां दर्ज प्रकरण में गिरफ्तारी की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है।
 

Created On :   25 Jan 2023 1:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story