3 युवकों ने युवती के साथ किया गैंग रेप, प्रेमी के सामने लूटी इज्जत

3 youths gangrape of maiden in front of her lover
3 युवकों ने युवती के साथ किया गैंग रेप, प्रेमी के सामने लूटी इज्जत
3 युवकों ने युवती के साथ किया गैंग रेप, प्रेमी के सामने लूटी इज्जत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक युवती को जान से मारन की धमकी देकर गैंग रेप किया गया। गैंग रेप करने वाले कोई और नहीं युवती के प्रेमी के मित्र थे।  देर रात एमआईडीसी थानांतर्गत घटित इस प्रकरण में आरोपी तीनों मित्रोें को गिरफ्तार कर लिया गया। शहर में एक दिन पहले भी एक नाबालिग से गैंग रेप करने की घटना हुई थी। चौबीस घंटे के भीतर गैंग रेप की यह दूसरी बड़ी वारदात है। 

आरोपियों ने पहले युवती को किया अगवा
पीड़ित 19 वर्षीय युवती एमआईडीसी क्षेत्र निवासी है, जबकि आरोपी गवई काल्या, अखिलेश वांढरे और निंबु निबांलकर भी उसी क्षेत्र के निवासी हैं। पीड़िता कैटरिंग का काम करती है और आरोपी उसके परिचत हैं। शनिवार की शाम को पीड़िता अपने प्रेमी ऑटो चालक रि  तेश और उसके मित्र प्रज्ज्वल के साथ बर्डी घूमने आई थी। जब तीनों ऑटो में बैठे हुए थे, तभी मोटरसाइकिल से तीनों आरोपी वहां आ धमके। गवई काल्या की कल्पना (काल्पनिक) नामक प्रेमिका पीड़िता की सहेली है। गवई ने पीड़िता से अपनी प्रेमिका के बारे में पूछा। हालांकि पीड़िता को उसके बारे में पूरी जानकारी नहीं थी, फिर भी उसने गवई को उसकी प्रेमिका संभवत यवतमाल में होने की जानकारी दी। काल्या को लग रहा था कि पीड़िता उससे झूठ बोल रही है। इसी बात को लेकर दोनों में तू-तू-मैं-मैं हो गई और इस बीच काल्या और उसके मित्रों ने मोटरसाइकिल पर पीड़िता को अगवा कर लिया। प्रेमिका को अगवा करने के बाद रितेश भी मोटर साइकिल के पीछे-पीछे आटो लेकर चलता रहा। इस बीच पिसुडे ले-आउट में सूनसान जगह पर ले जाकर तड़के चार बजे तक तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

प्रेमिका को छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाता रहा प्रेमी 
रौंगटे खड़े कर देने वाली यह वारदात पीड़िता के प्रेमी की आंखों के सामने ही हुई। रितेश भी आरोपियों से परिचत है। वह आरोपियों के सामने अपनी प्रेमिका छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक नहीं सुनीं। पीड़िता ने प्रतिकार करने पर उसे चाकू से जान से मारने की धमकी दी गई। घटना के बाद पीड़िता अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंची। चिकित्सकीय जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होते ही पुलिस ने आरोपियों को धरदबोच लिया है। 

एक दिन पहले किशोरी से हुआ था दुष्कर्म
इसके एक दिन पूर्व भी यशोधरा नगर थाने की सीमा में भी 16 वर्षीय किशोरी सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई थी। इस प्रकरण को भी दो आरोपी मित्रों ने ही अंजाम दिया था। दो दिन के भीतर शर्मसार कर देने वाली यह दूसरी बड़ी वारदात है। प्रकरण दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

Created On :   19 March 2018 5:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story