कांग्रेस नेता की हत्या में शामिल 5 आरोपी गिरफ्तार

5 accused involved in Congress leaders murder arrested
कांग्रेस नेता की हत्या में शामिल 5 आरोपी गिरफ्तार
कांग्रेस नेता की हत्या में शामिल 5 आरोपी गिरफ्तार


डिजिटल डेस्क जबलपुर।  हनुमानताल थाना क्षेत्र स्थित भानतलैया में शनिवार की दोपहर डेढ़ बजे कांग्रेस नेता की निर्मम हत्या किए जाने को लेकर क्षेत्र में अभी भी आक्रोश का माहौल है। इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी मोनू सोनकर के अलावा 5 अन्य को आरोपी बनाया गया है। हत्याकांड में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने अब तक 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है वहीं छटवां आरोपी पिस्टल बेचने वाले को बनाया गया है जो कि अभी तक फरार है। ज्ञात हो कि भानतलैया क्षेत्र में वर्चस्व व जमीन विवाद को लेकर शातिर बदमाश मोनू सोनकर ने शनिवार को कांग्रेस नेता धर्मेंद्र सोनकर की उनके ही घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। फिल्मी स्टाइल में हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला था। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी मोनू सोनकर व उसके साथी सतीश भूरा को गिरफ्तार कर  वारदात में प्रयुक्त रिवॉल्वर व पिस्टल और कारतूस आदि बरामद कर लिए थे। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने तीन अन्य आरोपी हर्ष बेन, सिद्धांत व राजकुमार को हत्याकांड में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं एक अन्य आरोपी मनोज बिहारी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

चौराहे पर पुलिस बल तैनात- जानकारों के अनुसार कांग्रेस नेता की हत्या की वारदात को लेकर क्षेत्र में आक्रोश का माहौल है। वहीं आरोपी का घर भी नजदीक है, इसे ध्यान में रखते हुए भानतलैया व घमापुर  चौराहे पर पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस चौराहे पर हर आने-जाने वाले से पूछताछ कर रही है और भीड़ जमा नहीं होने दे रही है।
पिस्टल बेचने वाले की तलाश- हत्याकांड की जाँच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी मोनू सोनकर को मनोज बिहारी ने पिस्टल मुहैया कराई थी। मोनू के पास से मिली पिस्टल व रिवॉल्वर मनोज ने ही उसे बेची थी। इस आधार पर पुलिस ने मनोज बिहारी को भी आरोपी बनाया है और उसकी तलाश की जा रही है। वहीं क्षेत्र में रहने वाले रोहित व शुभम भी शक के दायरे में थे और उन्हें पकड़कर पूछताछ की गई लेकिन उनकी संलिप्तता नहीं पाई जाने पर उन्हें आरोपी नहीं बनाया गया है।

Created On :   29 March 2020 11:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story