50 लाख दो नहीं तो दफन कर देंगे- निर्माण कंपनी से मांग रहे रंगदारी

50 lakh will bury if not two - extortion demands from construction company
50 लाख दो नहीं तो दफन कर देंगे- निर्माण कंपनी से मांग रहे रंगदारी
50 लाख दो नहीं तो दफन कर देंगे- निर्माण कंपनी से मांग रहे रंगदारी

डिजिटल डेस्क जबलपुर । खमरिया थाना क्षेत्र में डुमना एयरपोर्ट के पास एयरपोर्ट एक्सटेंशन कार्य करने वाली कंपनी जेएसएल के कर्मियों से मारपीट कर मशीनों में तोडफ़ोड़ करने व 50 लाख की माँग की और न देने पर खदान में दफन करने की धमकी दी। मथुरा निवासी गौरव दीक्षित ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह जेएसएल कंपनी जबलपुर में मैनेजर सिविल एयरपोर्ट एक्सटेंशन का कार्य करता है। रज्जन यादव एवं रज्जन यादव के बेटे अक्कू यादव, रामरूद्र यादव, रामलखन यादव निवासी ककरतला ने मिलकर काम रुकवा दिया था एवं जेसीबी व हाइवा में तोडफ़ोड़ कर साइड पर कार्य कर रहे लोगों से मारपीट कर काम बंद करवा दिया था।
 उन्होंने धमकी दी थी कि दूसरे से माल लिया है इसके बदले उन्हें 50 लाख रुपये चाहिए नहीं तो सब को यहीं खदान में दफन कर देेंगे। धमकी देकर रुपयों की माँग किए जाने पर डर के कारण रिपोर्ट नहीं की थी। रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी रामरूद्र यादव को गिरफ्तार किया है।
शराब तस्कर ने खोला भैंस चोरी का राज
गढ़ा थाना क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी करते हुए पकड़े गये संतोष पलटनिया से सख्ती से पूछताछ किए जाने पर उसने क्षेत्र में करीब डेढ़ वर्ष पूर्व 15 भैंसें चोरी करने की वारदात का खुलासा किया। तस्कर के खुलासे के बाद पुलिस ने उसके दो अन्य साथी रिजवान व बाबू खान को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के अनुसार शराब तस्करी में पकड़े गये शातिर आरोपी संतोष ने पूछताछ में बताया कि डेढ़ वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र में राम गोपाल यादव के तबेले से 15 भैंसें चोरी की थीं। इन भैंसों को अपने साथी रिजवान की मदद से कटनी निवासी दिलशाद व बाबू खान की मदद से यूपी के उन्नाव में 3 लाख 28 हजार में बेच दी थीं, जो कि बूचडख़ाने में काट दी गयीं। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके दो  साथी रिजवान व बाबू खान को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दिलशाद की तलाश की जा रही है।
 

Created On :   9 July 2020 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story