comScore

भंडारा जिले में 6, चंद्रपुर में 5 वर्षीय बालक समेत चार, अमरावती में तीन संक्रमित

भंडारा जिले में 6, चंद्रपुर में 5 वर्षीय बालक समेत चार, अमरावती में तीन संक्रमित

डिजिटल डेस्क, भंडारा। जिले में बुधवार 10 जून को एक साथ छह पॉजिटिव मिलने से एक बार फिर प्रशासन चौकन्ना हो गया है। जो लोग संक्रमित पाए गए हैं, वे सभी बाहरी राज्य और जिले से लंबी यात्रा करके लौटे हैं। चौंकानेवाली बात यह है कि इनमें 25 से 28 दिन के बाद कोरोना का संक्रमण पाया गया है। संक्रमितों में लाखनी तहसील के 36 और 42 वर्षीय दो पुरूष हैं जो कि चेन्नई से लौटने के बाद क्वारंटाइन  थे। इसके अलावा लाखांदुर तहसील में एक 20 वर्षीय युवक जो 13 मई को पुणे से लौटा था, एक अन्य पुरूष जो 14 मई को औरंगाबाद से  लौटा था और एक 26 वर्षीय युवक जो कि 18 मई को उत्तर प्रदेश लौटा था, पॉजिटिव पाया गया है। इसी प्रकार 2 जून को दिल्ली से भंडारा लौटे 26 वर्षीय युवक भी संक्रमण का शिकार पाया गया है। सभी को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

चंद्रपुर में 5 वर्षीय बालक समेत चार संक्रमण के शिकार  

चंद्रपुर जिले में मंगलवार 9 जून की देर रात तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके अलावा बुधवार 10 जून को शहर में ही एक संक्रमित पाया गया है। इसके साथ ही चंद्रपुर जिले में कोरोना प्रभावितों की संख्या 43 पर पहुंच गई है। मंगलवार को मिले तीनों मरीज संक्रमितों के संपर्क में आने के कारण पॉजिटिव हुए हैं। जिला स्वास्थ्य विभाग के अनुसार ब्रह्मपुरी तहसील अंतर्गत ग्राम जुगनाला निवासी 43 वर्षीय पुरूष के संपर्क में आयी उसकी 33 वर्षीय पत्नी और 5 वर्षीय बेटा संक्रमण का शिकार हो गए हैं। इसी प्रकार ब्रह्मपुरी तहसील अंतर्गत ग्राम बरड किन्ही निवासी 22 वर्षीय युवक भी संक्रमित पाया गया है। वह अड्याल टेकड़ी निवासी संक्रमित के संपर्क में आया था। बुधवार को चंद्रपुर शहर में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। वह कैसे संक्रमित हुआ, स्वास्थ्य विभाग इसकी जांच में जुट गया है।  

अमरावती में तीन, प्रभा कॉलोनी का सैलून चलानेवाला निकला पॉजिटिव 

अमरावती के जलाराम नगर से सटी प्रभा कॉलोनी में बुधवार 10 जून को 22 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद देर रात दो और पॉजिटिव आए।  इस परिसर में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद मनपा ने क्षेत्र को सील कर दिया है। बताया जाता है कि यह युवक सैलून चलाता है। यह जानकारी मिलने के बाद प्रशासन उसके संपर्क में आए लोगों की खोजबीन में जुट गया है। 

कमेंट करें
H0J71