शहडोल शहर में 63 हजार मतदाता कल करेंगे नगर सरकार का फैसला

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
उम्मीदवार घर-घर जाकर कर रहे मतदाताओं से मुलाकात शहडोल शहर में 63 हजार मतदाता कल करेंगे नगर सरकार का फैसला

डिजिटल डेस्क,शहडोल। नगर पालिका शहडोल के साथ ही नगर परिषद बुढ़ार व जयसिंहनगर में नगरीय निकाय चुनाव के लिए रविवार शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम गया। प्रचार थमने के साथ ही शहर में कान फोडू लाउडीस्पीकर से मतदाताओं ने राहत की सांस ली। अब उम्मीदवार मतदाताओं के घर जाकर मुलाकात कर सकेंगे। तीनों निकाय में 27 सितंबर की सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक होने वाले मतदान में शहर के सभी 39 वार्ड में 63 हजार 292 तय करेंगे कि नगर सरकार की कमान किसके हाथ होगी। तीनों ही निकायों में शांतिपूर्ण निष्पक्ष चुनाव के लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी की है। सुरक्षा के प्रर्याप्त इंतजाम किए गए हैं।

खास-खास

> नगर पालिका चुनाव में सबसे कम मतदाता वार्ड 34 में 434 हैं। यहां 8 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। दूसरी ओर सर्वाधिक मतदाता वार्ड 16 में 4 हजार 86 हैं। यहां 7 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।
> शहडोल नगरपालिका के लिए पॉलीटेक्निक कॉलेज व जयसिंहनगर और बुढ़ार के लिए वहीं से मतदान सामग्री वितरित होगी।
> पॉलीटेक्निक मैदान में मतदान दल के सदस्य रविवार शाम बसों को कतार में लगाने के साथ ही सूचीबद्ध करने में जुटे रहे। चुनाव के लिए मतदान केंद्रों तक दल के कर्मचारी बस से ही पहुंचेंगे।

-नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सभी तैयारियां हो गई है। रविवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। रात में प्रकाश व्यवस्था दुरुस्त करने के साथ ही निर्वाचन सामग्री एकत्रित हो गई। अधिकारियों की मीटिंग के साथ ही स्ट्रांग रुम सील किया गया।

वंदना वैद्य कलेक्टर
 

Created On :   26 Sep 2022 8:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story