सराफा व्यापारी के यहां 65 लाख रुपए की लूट

65 lakh rupees looted from the gold trader in New Mumbai area
सराफा व्यापारी के यहां 65 लाख रुपए की लूट
सराफा व्यापारी के यहां 65 लाख रुपए की लूट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नई मुंबई के कमोठे इलाके में एक सराफा व्यवसायी पर हमला कर दुकान में रखे गहने व नकदी लूट लिए गए। गुरूवार रात दस बजे दुकान में पहुंचे आरोपियों ने वहां रखे करीब तीन किलो सोने व हीरे के गहने और एक लाख रुपए लेकर फरार हो गए। लूटे गए गहनों की कीमत 65 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। आरोपियों ने विरोध करने पर दुकानदार पर चॉपर से हमला कर उसे घायल कर दिया।

आरोपियों के शिकार बने सराफा व्यवसायी का नाम संजय जैन(36) है। जैन की कमोठे इलाके में बालाजी ज्वेलरी स्टोर नाम की गहनों की दुकान है। रात दस बजे जब लुटेरे पहुंचे तो जैन दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे तभी लगभग 30 साल की उम्र के दिख रहे दो आरोपी अंदर दाखिल हुए और लूटपाट शुरू कर दी। जैन ने रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने उन पर चॉपर से वार कर उन्हें जख्मी कर दिया। आरोपी दुकान में रखे गहने, एक लाख रुपए नकद के अलावा सीसीटीवी का रिकॉर्डर भी अपने साथ लेकर भाग निकले।

जैन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के हाथ दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की तस्वीरें मिलीं हैं हालांकि उस वक्त ज्यादातर बत्तियां बंद थी इसलिए आरोपियों का चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमें बनाईं गईं हैं।    

Created On :   18 May 2018 12:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story