टीवी देख रहे बुजुर्ग की ईंट मारकर हत्या, संदिग्ध से पूछताछ कर रही पुलिस

68 year old man was brutally murdered with a brick by unknown
टीवी देख रहे बुजुर्ग की ईंट मारकर हत्या, संदिग्ध से पूछताछ कर रही पुलिस
टीवी देख रहे बुजुर्ग की ईंट मारकर हत्या, संदिग्ध से पूछताछ कर रही पुलिस

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। दमुआ के झरनाघोड़ावाड़ी में एक बुजुर्ग के सिर पर ईंट पटक कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना उस समय हुई जब बुजुर्ग घर पर बैठकर टीवी देख रहा था और उसकी पत्नी खाना बना रही थी। बुजुर्ग के चीखने की आवाज सुनकर जब वह किचन से निकली, तो बुजुर्ग अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। सिर पर गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि झरनाघोड़ावाड़ी निवासी डब्ल्यूसीएल से सेवानिवृत्त 60 वर्षीय लक्ष्मीनारायण पिता दशरथ निरापुरे शुक्रवार रात आठ बजे घर पर टीवी देख रहा था। इसी वक्त घर के अंदर घुसे आरोपी ने उसके सिर पर ईंट मार दी। ईंट से किए गए हमले में लक्ष्मीनारायण की मौके पर मौत हो गई। अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

उधारी वसूलने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट
पुलिस सूत्रों की माने तो लक्ष्मीनारायण निरापुरे की हत्या बीस से तीस हजार रुपए के लेनदेन को लेकर की गई है। मृतक उधार लिए हुए रुपए नहीं लौटा रहा था। जिसकी वजह से उसके सिर पर ईंट मारकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी ने हत्या कर भाग रहे आरोपी को देख लिया है, जिसकी निशानदेही पर संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस जल्द मामले के खुलासे का दावा कर रही है।

सूदखोरों का बड़ा कारोबार
पुलिस की माने तो डब्ल्यूसीएल के अधिकांश कामगार ब्याज का कारोबार करने वाले सूदखोरों के चुंगल में फंसे हुए है। पूरे कोयलाचंल में सूदखोरों का एक बड़ा गिरोह काम कर रहा है। इन सूदखोरों द्वारा दस प्रतिशत से भी अधिक ब्याज लोगों से वसूला जाता है। रुपए न लौटाने वाले से रंगदारी से वसूली की जाती है। बुजुर्ग की हत्या भी इसी वजह से होना बताया जा रहा है।  

Created On :   19 Jan 2019 2:02 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story