दैनिक भास्कर हिंदी: महिला और बेटी से रेप, ब्लैकमेल और शादी, ड्राइविंग स्कूल के ट्रेनर ने चाय में नशीली दवा पिलाकर की मनमानी 

July 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में रहने वाली शादीशुदा महिला से ड्राइविंग स्कूल के ट्रेनर द्वारा रेप, ब्लैकमेल और शादी करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। महिला को कार चलाना सिखाने पहुंचे गुप्तेश्वर स्थित सिद्धि विनायक ड्रायविंग स्कूल के ट्रेनर संतोष कोष्टा ने उसे चाय में नशीली चीज मिलाकर पिला दी और उसकी अश्लील फोटो खींचकर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके बाद संतोष ने महिला की बेटी को बंधक बनाकर उसका रेप किया और उसके साथ जबरदस्ती शादी कर रजिस्ट्रेशन करा लिया। फिर महिला पर पति से तलाक लेने का दबाव बनाने लगा और उससे लाखों के जेवर व रुपए ऐंठ लिए। 

संतोष की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली 30 वर्षीय पूनम (बदला हुआ नाम) ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति अक्सर काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता है। वर्ष 2017 में उसने कार सीखने के लिए गुप्तेश्वर स्थित ड्राइविंग स्कूल में संपर्क किया था, जहां से संतोष कोष्टा उसे ड्राइविंग सिखाने के लिए आया था। इसके बाद संतोष उसके घरेलू काम करने लगा और पूनम को चाय में नशीली दवा मिलाकर अश्लील फोटो खींच ली। संतोष ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर पूनम से लाखों के जेवर व रुपए ऐंठ लिए। संतोष ने पूनम की बेटी को मारने की धमकी देकर अगस्त 2017 में पिपलेश्वर मंदिर में उसके साथ शादी की और शादी का रजिस्ट्रेशन करा लिया। इसके बाद बेटी व उसे बंधक बनाकर 3 दिन तक रेप करता रहा। महिला ने किसी तरह भागकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

बंधक बनाकर किया रेप
पूनम ने पुलिस को बताया कि वह संतोष की प्रताड़ना से तंग आकर अपने मायके चले गई थी। जहां संतोष आया और बेहोशी की दवा देकर उसे व उसकी बेटी को अगवा कर शहर ले आया। इसके बाद संतोष ने दोनों को बंधक बना लिया और तीन दिनों तक उसके साथ रेप करता रहा। 

भागकर दर्ज कराई रिपोर्ट
पुलिस के अनुसार पूनम ने बताया कि वह किसी तरह संतोष के चंगुल से छूट कर आई और पति को सारी बात बताने के बाद वह रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची।