MP : बदमाशों और गांववालों ने पीट-पीटकर की निहत्थे एएसआई की हत्या

A goon and others murder a policeman when he goes to arrest him
MP : बदमाशों और गांववालों ने पीट-पीटकर की निहत्थे एएसआई की हत्या
MP : बदमाशों और गांववालों ने पीट-पीटकर की निहत्थे एएसआई की हत्या
हाईलाइट
  • मध्य प्रदेश में एक पुलिसकर्मी को बदमाशों और भीड़ ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया।
  • एएसआई देवचंद नागले बदमाश जौहर ठाकुर को जमुनिया जेठू गांव में पकड़ने गए थे।
  • बदमाश के परिवार के सदस्यों और कुछ गांववालों ने उन पर हमला बोल दिया।

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा।  मध्य प्रदेश में एक पुलिसकर्मी को बदमाशों और भीड़ ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया। मामला छिंदवाड़ा का है, जहां एएसआई देवचंद नागले बदमाश जौहर ठाकुर को जमुनिया जेठू गांव में पकड़ने गए थे। नागले के साथ एक आरक्षक और कोटवार भी थे। मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात 2 बजे जब नागले अपनी टीम के साथ गांव में पहुंचे तो बदमाश के परिवार के सदस्यों और कुछ गांववालों ने उन पर हमला बोल दिया। निहत्थे पहुंची टीम पर बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया, कुल्हाड़ी और लाठी-डंंडों से हुए हमले में एएसआई नागले की मौत हो गई। आरोपियों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर लाठी डंडों के निशान मिले हैं। पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसआई देवचंद नागले को कंट्रोल रूम छिन्दवाड़ा में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

उमरेठ थाने में तैनात एएसआई देवचंद नागले को मुखबिर से खबर मिली थी कि बदमाश जौहर ठाकुर जमुनिया जेठू गांव में मौजूद है। सूचना मिलने पर एएसआई एक कोटवार और आरक्षक को साथ में लेकर बगैर हथियार के गांव में गए थे। SI नागले रात को 2 बजे जब गांव में पहुंचे आरोपी ने परिवार के सदस्यों और कुछ गांववालों के साथ उनके ऊपर हमला कर दिया। एस आई नागले पर जैसे ही हमला हुआ उनके साथ मौजूद आरक्षक और कोटवार उनको छोड़कर भाग गए। मौके पर एस आई नागले अकेले रह गए। ऐसे में आरोपी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर निहत्थे एएसआई पर कुल्हाड़ी और लाठियों से हमला कर दिया और उन्हें मौत के घाट उतार दिया। बदमाश हमलावर उन्हें तब तक पीटते रहे, जब तक उन्होंने दम नहीं तोड़ दिया।

 


मृतक देवचंद नागले 
 

8 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

एएसआई की हत्या के मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 11 नामजद आरोपियों पर FIR दर्ज की गई थी। IG अनंत कुमार सिंह आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Created On :   25 July 2018 7:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story