दैनिक भास्कर हिंदी: बोलेरो से टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, दो सड़क हादसों में तीन की मौत, 14 लोग घायल

June 16th, 2018

डिजिटल डेस्क, शहडोल। बोलेरो वाहन तथा बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। जिसमे सवार दो युवकों की मौत हो गई। शहडोल जिले के कोतवाली तथा जयसिंहनगर थाना क्षेत्र में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 14 अन्य घायल हो गए। जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

पहली दुर्घटना शुक्रवार की रात 10 बजे जयसिंहनगर के करकी गांव के समीप हुआ। जिसमें दो युवकों की मौत हुई। तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मारी। जानकारी के अनुसार बोलेरा वाहन क्रमांक MP 52 BA 0207 डिण्डौरी से रीवा की ओर जा रही थी। वहीं बाइक सवार रीवा से जयसिंहनगर की ओर आ रहे थे, तभी दोनों वाहनों की टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार नवीन श्रीवास्तव निवासी ग्राम अमिलिकी जिला रीवा तथा राहुल सिंह निवासी टिहिया रीवा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बोलेरो में सवार 6 लोगों को चोटें आई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वाहन को कब्जे में लेकर प्रकरण दर्ज किया। चालक मौके से फरार हो गया।

दूसरी घटना कोतवाली अंतर्गत ग्राम कल्याणपुर के पास हुई। जिसमें एक की मौत हुई, जबकि 8 अन्य घायल हुए। जानकारी के अनुसार ग्राम मझगवां से कार में सवार होकर मजदूर आ रहे थे। केंद्रीय विद्यालय के पास वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया, कुछ  देर बाद एक की मौत हो गई।

बैंक में चोरी का प्रयास
तेवर यूनियन बैंक की शाखा में दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने दीवार में सेंधमारी की। शुक्रवार की सुबह बैंक अधिकारियों ने इस घटना की सूचना थाने में दी, जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर जांच की। पुलिस का कहना है दीवार में छेद तो किया गया था, लेकिन अंदर से कोई सामान या नकदी पार नहीं हो पाई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।