बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर कर दी पिता की हत्या

A Son brutally beats and murdered his father after domestic dispute
बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर कर दी पिता की हत्या
बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर कर दी पिता की हत्या

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। दमुआ के ग्राम भीमकुंड में एक कलयुगी बेटे ने लाठियों से पीट-पीटकर पिता की हत्या कर दी। वजह सिर्फ यह थी कि पिता को बेटे का घर जमाई बनकर रहना पसंद नहीं था। इसी बात पर पिता-पुत्र के बीच मंगलवार शाम विवाद हो गया। विवाद के दौरान बेटे ने पिता पर लाठी से हमला कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से पिता की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घर आया था बेटा
टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि भीमकुंड निवासी 48 वर्षीय सूधन पिता बलदार कुमरे का बेटा 20 वर्षीय सुखलाल कुमरे विवाह के बाद से जुन्नारदेव के कोहझिरी स्थित ससुराल में रह रहा था। बेटे के घर जमाई बनकर रहने पर सूधन को आपत्ति थी। मंगलवार को सुखलाल कुमरे अपने घर आया हुआ था। इसी बात पर दोनों के बीच शाम को विवाद हो गया। विवाद के दौरान सुखलाल ने पिता पर लाठी से हमला कर दिया और लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद घर पर ही था आरोपी
टीआई सुमेर सिंह जगेत के मुताबिक पिता पर लाठी से हमला कर हत्या करने वाला आरोपी बेटा घर पर ही था। बुधवार सुबह लोगों से पुलिस को सूचना मिली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपी को घर से ही गिरफ्तार किया है।

धारदार हथियार से युवक की हत्या
वहीं बटकाखापा के ओझलढ़ाना में मंगलवार रात एक युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। युवक का शव आंगन में पड़ा हुआ था। सुबह शव देखकर परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। टीआई कमल सिंह ठाकुर ने बताया कि ओझलढ़ाना निवासी 28 वर्षीय राजकुमार पिता हिरान सिंह उईके  पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। राजकुमार घर पर अकेला ही रहता था। उसकी तीन वर्षीय बेटी के साथ पत्नी मायके में लम्बे समय से रह रही है और माता-पिता खेत में बने घर में रहते थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। हत्या की जानकारी मिलने पर एएसपी शशांक गर्ग समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

मृतक के शरीर पर कई घाव
पुलिस ने बताया कि मृतक पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे। जिसकी वजह से उसके शरीर पर चोट के कई गहरे घाव थे। घटना स्थल पर कई अहम साक्ष्य मिले है जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

Created On :   9 Jan 2019 4:44 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story