बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट

A Son murdered his father with his wife in a domestic dispute
बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट
बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/परासिया। अवैध शराब का धंधा करने वाले एक युवक ने रोक टोक करने वाले पिता का बेरहमी से कत्ल कर दिया। इस हत्या में आरोपी की पत्नी ने भी बराबरी से साथ दिया, जबकि मृतक की पत्नी अर्थात आरोपी की मां चीख चीख कर अपने शौहर को बचाने की याचना करती रही। किंतु किसी ने भी ने उसकी चीख पर ध्यान नहीं दिया। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। इस संबंध में बताया गया है कि परासिया ईडीसी पंखा घर क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति-पत्नी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

चाकू से किया हमला
पुलिस ने बताया कि 52 वर्षीय शेख अशरफ का बुधवार रात बेटे निक्की (30) और बहू सरोज (35) से विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि बेटा-बहू ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। अशरफ के सीने में चाकू का गहरा घाव लगा था। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान को सील कर घटना की जांच शुरू की है। वहीं हत्या के आरोपी दंपती की तलाश शुरू की गई है।

शराब का अवैध कारोबार बनी हत्या की वजह
बताया जा रहा है कि सरोज और निक्की शराब पीने के साथ शराब का अवैध कारोबार करते थे। अवैध कारोबार को लेकर पिता अशरफ विरोध किया करता था। इसी बात को लेकर पिता और बहू-बेटे के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था।

पत्नी मदद के लिए चिखती रही
बेटा निक्की और बहू सरोज ने जब अशरफ के साथ मारपीट की तो उसकी पत्नी नूरजहां पड़ोसियों से मदद के लिए चिखती रही। जब पड़ोसी और आसपास रहने वाले रिश्तेदार एकत्र हुए तब तक दंपती फरार हो चुके थे।

 

Created On :   28 March 2019 7:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story